अमृता पर सारा अली खान ने फिर दिया बयान, बोलीं ‘चाहे कितनी भी अच्छी एक्टिंग कर लूं, लेकिन मां..’

बॉलीवुड की नयी नवेली अभिनेत्री सारा अली खान दो हिट फिल्मों के बाद सुपरस्टार बन चुकी हैं। जी हां, सारा अली खान अपनी फिल्म के प्रदर्शन से काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इसलिए वे लगातार मीडिया से नज़दीकियां बनाई हुई हैं, ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में अपनी मां अमृता को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसके बाद से ही वे चर्चा में बनी है। बता दें कि सारा अली खान पिछले नवंबर से ही लगातार सुर्खियों में हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

दमदार एक्टिंग के साथ सारा अली खान अपने बेबाक अंदाज के लिए भी लोकप्रिय हो चुकी हैं। सारा अली खान किसी भी सवाल का जवाब देने में पीछे नहीं हटती हैं और इनकी यही खूबी उन्हें एक बेहतर इंसान और कलाकार बनाता है। सारा अली खान मीडिया के सामने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करती हैं। इसलिए उन्होंने हाल ही एक इंटरव्यू में अपनी मां के बारे में बड़ा खुलासा किया है। तो जानते हैं कि सारा अली खान ने अपने इंटरव्यू में क्या कुछ कहा है।

मां की दो फिल्मों में काम करना चाहती हूं – सारा अली खान

मीडिया से बातचीत में सारा अली खान ने कहा कि मैं अपनी मां अमृता के साथ काम भले ही नहीं करना चाहती हूं, लेकिन मैं उनकी दो फिल्मों में काम करना ज़रूर चाहती हूं। सारा अली खान ने कहा कि मैं मां की फिल्म ‘चमेली की शादी’ और ‘आईना’ में काम करना चाहती हैं। सारा अली खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं चाहे जितनी भी अच्छी एक्टिंग कर लूं, लेकिन मां जैसी एक्टिंग कभी भी नहीं कर सकती हूं, क्योंकि वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस हैं।

अपनी लव लाइफ पर भी खुलकर बोलीं सारा अली खान

हाल ही में सारा अली खान ने अपनी लव लाइफ पर बड़ा खुलासा किया। जी हां, सारा अली खान का नाम फिल्मी सितारों के साथ जोड़ा जा रहा था, लेकिन अब उन्होंने इसको लेकर खुलासा किया। सारा अली खान ने कहा कि मैं वीर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और वे इकलौते शख्स हैं। हालांकि, अब मेरा वीर पहाड़िया के साथ कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन मैं किसी के साथ फिलहाल कमिडेट नहीं हूं। बता दें कि वीर पहाड़िया पूर्व केंद्रीय मंत्री के पौते हैं।

इस फिल्म में आ सकती हैं सारा अली खान नज़र

फिल्म केदारनाथ और सिंबा की सफलता से सारा अली खान पूरी तरह से गदगद हैं और इन दिनों वे अपनी सफलता को काफी सेलिब्रेट कर रही हैं। इसके अलावा अगर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनका नाम लव आजकल पार्ट-2 फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है, जिसमें वे कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आ सकती हैं। हालांकि, अभी इस बात की अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।