Ek Ladki Ko Dekha To Aisa Laga Movie Review: जानें आखिर क्यों इस फिल्म को लोग कर रहे है पसंद

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉक्स ऑफिस पर आज सोनम कपूर, राजकुमार राव और अनिल कपूर और जूही की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा रिलीज हो गई है। जिस तरह से इस फिल्म की स्टार कास्ट थी उसे देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी तगड़ी कमाई करने वाली हैं और रिलीज के पहले ही दिन ये फिल्म 3-4 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार कर जाएगी।

बता दें कि जिस तरह से फिल्म से आशा की जा रही थी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वैसा ही कमाल दिखा रही है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने फिल्म की पहले दिन की कमाई बताई है। बॉलीवुड के जाने माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए जानकारी दी है कि फिल्म ने 1500 स्क्रीन्स की बदौलत 3.30 करोड़ की कमाई कर डाली है।

फिल्म की स्टोरी लाइन की बात करें तो इस फिल्म का कंटेंट काफी अलग हैं जिसकी वजह से दर्शक फिल्म देखने के लिए आर्कषित हो रहे हैं। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी इस फिल्म ने लोगों के मन में उत्सुकता पैदा कर दी थी। फिल्म में अभिनय कर रहे कलाकारों की बात करें तों। इस फिल्म में काफी लंबे समय बाद अनिल कपूर और जूही चावला एक साथ देखे गए हैं।

वहीं सोनम और राजकुमार राव की साथ में ये दूसरी फिल्म हैं। खबरों की मानें तो इन चारों ही कलाकारों मे अपने किरदार से लोगों को खूब मनोरंजित  किया है। फिल्म में हंसी मजाक के साथ काफी सेंसटिव टॉपिक को दिखाया गया है।

क्या  है फिल्म की कहानी

बात की जाए फिल्म की कहानी की तो पूरी कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने प्यार को पाने के लिए अपने परिवार और समाज से भिड़ जाती हैं। अब आप सोचेंगे ये तो हर फिल्म में होता है तो हम आपको बता दें कि इस फिल्म में सोनम कपूर को एक लड़की से ही प्यार होता हैं। जिसके चारों ओर फिल्म की कहानी घूम रही है।

राजकुमार राव ने फिल्म में एक लेखक और निर्देशक साहिल मिर्जा का किरदार निभाया है जो स्वीटी (सोनम कपूर) को काफी पसंद करता है और पहली ही नजर में उसे उससे प्यार हो जाता है। जिसके बाद वो स्वीटी से अपने प्यार का इजहार करने के लिए छत्रो (जूही चावला) के साथ नाटक और टैलंट हंट का बहाना लेकर स्वीटी के गांव मोगा पहुंच जाता है। जहां स्वीटी अपने परिवार के साथ रहती हैं। साहिल किसी तरह से हिम्मत जुटा कर स्वीटी से अपने प्यार का इजहार करता है, लेकिन स्वीटी का जवाब सुनकर वो हैरान हो जाता है। बता दें मामला तब बिगड़ता है जह स्वीटी के पापा साहिल से उसकी शादी फिक्स कर देते हैं और घर में शादी की तैयारियां होने लगती हैं अब उसके बाद क्या होता है और स्वीटी कैसे अपने घर वालों को बता पाती हैं। इसको जानने के लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी।

बता दें कि फिल्म को क्रिटिक्स ने शानदार रिव्यूज दिए हैं। फिल्म की कहानी से लेकर के उसके डायरेक्शन और अभिनय सभी की जमकर तारीफ हो रही है। राजकुमार राव से लेकर जूही चावला हर किसी ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है।