खत्म हुआ सलमान खान की शादी का इंतजार, जल्दी ही लेंगे कैटरीना कैफ संग सात फेरे

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ साथ शादी को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। जी हां, सलमान खान के फैंस सालों से उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं और वे कब शादी करेंगे इस पर ज़िक्र भी नहीं करेंगे। ऐसे में अगर हम आपसे यह कहे कि सलमान खान शादी करने जा रहे हैं, वो भी बहुत ही जल्द तो शायद आपको यकीन नहीं होगा, लेकिन ऐसा सच में है। सलमान खान बहुत जल्दी यह खुशखबरी अपने फैंस को देंगे। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो सलमान खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन कैटरीना कैफ के साथ उनका रिश्ता दिल का रहा है। जी हां, कैटरीना कैफ को लेकर सलमान खान आज भी बहुत भावुक हैं और उनके दिल में फीलिंग भी है। ऐसे में अब सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ शादी करने के लिए तैयार हो चुके हैं और दोनों बहुत ही जल्द सात फेरे लेंगे। बता दें कि सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं, ऐसे में अब यह जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने जा रही है।

‘भारत’ में करेंगे सलमान और कैटरीना शादी

सलमान और कैटरीना भारत में शादी करेंगे, जिससे उनके फैंस का इंतजार भी खत्म हो जाएगा। अरे भई, सलमान और कैटरीना कैफ रियल लाइफ में शादी नहीं कर रहे हैं, बल्कि अपनी अपकमिंग फिल्म में एक सीन में दोनों शादी करेंगे, जिसकी शूटिंग बहुत ही जल्द होने वाली है। जी हां, सलमान और कैटरीना फिल्म भारत में शादी करेंगे, जोकि रील लाइफ है, लेकिन सलमान खान के फैन बहुत खुश हैं, क्योंकि मानना है कि दोनों जल्दी ही रियल लाइफ में भी शादी कर सकते हैं। फिलहाल फैंस को फिल्म में ही संतोष करना पड़ेगा।

बड़े पर्दे पर फिर धमाल मचाएंगे सलमान और कैटरीना कैफ

सलमान और कैटरीना कैफ अपकमिंग फिल्म भारत में एक साथ नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पहले प्रियंका चौपड़ा को ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने निक से शादी करने के लिए यह फिल्म छोड़ दी थी, जिसके बाद कैटरीना कैफ को ऑफर की गई। कैटरीना कैफ फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आएंगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म सुपरहिट होने वाली है, क्योंकि दोनों की जोड़ी पर्दे पर हमेशा से ही हिट रही है।

कैटरीना के लिए फिर लकी बन सकते हैं सलमान खान

बॉलीवुड में कैटरीना कैफ के गॉडफॉदर सलमान खान को कहा जाता है। ऐसे में जब अब कैटरीना कैफ अपने करियर के बुरे दौर से गुजर रही हैं, तो उनके लिए सलमान खान फिर से लकी बन सकते हैं। याद दिला दें कि बीते कुछ फिल्मों से कैटरीना कैफ अपना जादू बिखेरने में नाकाम रही हैं, ऐसे में फिल्म भारत से उन्हें अच्छी उम्मीद नजर आ रही है और वे एक बार फिर से पर्दे पर अपना जलवा बिखेर सकती हैं।