अमृता ने किया खुलासा अगर सारा ने की सैफ जैसी हरकत तो हो जाएगी उनकी पिटाई

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: अमृता और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। सारा की अब तक दो फिल्में आ चुकी हैं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर बहुत बेहतर प्रदर्शन किया है। जिसके बाद सारा अब बॉलीवुड की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक है। बता दें कि सारा अक्सर ही इंटरव्यूस में अपनी मां और परिवार की बातें करती हैं।

हाल ही में जब सारा और सैफ कॉफी विद करण के चैट शो में पहुंचे थे जहां पर सारा और सैफ ने साथ में मिलकर अपने परिवार से जुड़ी कई बातें की थी जहां पर उन्होंने सैफ औऱ अमृता के अलग होने से लेकर के करीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर सारा ने हर एक बात कही। सारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान और अमृता सिंह के रिश्ते को लेकर एक ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर शायद अमृता को अच्छा ना लगे। सारा का बताया कि वो अक्सर अमृता से उनकी और सैफ की उम्र में 13 साल के अंतर को लेकर सवाल करती थीं कि आखिर क्या सोचकर दोनों ने शादी की थी। बता दें कि सैफ ने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर के अमृता से शादी की थी।

शर्मिला को नहीं पसंद थी अमृता

सैफ की मां शर्मीला बिल्कुल नहीं चाहती थीं कि सैफ अमृता से शादी करें और वो उनके घर की बहू बनें। यहां तक की शर्मिला ने सैफ को चेतावनी भी दी थी की वो अमृता से शादी ना करें, लेकिन इसके बावजूद भी साल 1991 में सैफ ने अमृता से शादी कर ली और शादी के बाद सैफ ने अमृता को शर्मिला से मिलवाया।

जब सैफ अमृता को लेकर घर पहुंचे तो उन्होंने सबसे पहले उनको शर्मिला से मिलवाया जिसके बाद शर्मिला ने सैफ को टहलने के लिए भेज दिया। इस दौरान अमृता शर्मिला के सामने अकेली ही थीं। बता दें सिमी ग्रेवाल के चैट शो में अमृता से उनके और सैफ की शादी के बारे में पूछा गया जो उन्होंने घर वालों की मर्जी के खिलाफ की थी और ये भी की अगर सारा ऐसा काम करती हैं तो वों क्या करेंगी। जिसपर अमृता ने जवाब दिया था कि अगर उनकी बेटी सारा कभी इस तरह का काम (उनकी मर्जी के खिलाफ शादी) करेंगी तो वे उनकी पिटाई कर देंगी।

बता दें कि सैफ की फैमिली बहुत ही ओपन माइंडेड हैं। सारा और सैफ एक बाप-बेटी से अच्छे दोस्त है वहीं करीना से भी सारा की काफी अच्छी बनती है। और अमृता को भी उनकी दोस्ती से किसी तरह की कोई भी परेशानी नहीं हैं। बात करें करीना की तो वो सारा को ब्यूटी विद ब्रेन कहती हैं, और ये भी कि एक दिन वो बहुत बड़ी स्टार बनेंगी।