बॉलीवुड

किसी और को डेट करने के बाद इन एक्ट्रेस ने की तलाकशुदा मर्दों से शादी, नंबर 3 की हो गयी थी सगाई

आम जिंदगी में आप कई ऐसे लोगों को जानते होंगे जो डेट तो किसी और को करते हैं लेकिन जब शादी करने की बारी आती है तो किसी और को चुनते हैं. ये केवल आम जिंदगियों में नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज के साथ भी होता है. ‘प्यार किसी और से और शादी किसी और से’ कहावत तो आपने सुनी ही होगी लेकिन बहुत सारे लोग इस कहावत को सच भी कर के दिखाते हैं. हां ये बात और है कि किसी को मजबूरी में किसी दूसरे से शादी करनी पड़ती है तो कोई अपनी मर्जी से शादी करता है. हद तो तब हो जाती है जब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस किसी को सालों डेट करने के बाद किसी तलाकशुदा मर्द से शादी कर लेती हैं. बॉलीवुड में वैसे भी तलाकशुदा मर्दों के साथ शादी करने का जैसे एक चलन बन गया है. इसलिए आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने डेट किसी और को किया और फिर शादी किसी और से कर ली.

अमृता अरोड़ा

काफी लड़कों को डेट करने के बाद अमृता ने शकील लद्दाख से साल 2009 में शादी की.

करीना कपूर

बेगम करीना कपूर का भी नाम शादी से पहले कई लड़कों के साथ जुड़ा था जिनमें से शाहिद के साथ उनके अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन से सगाई टूटने के बाद करिश्मा ने तलाकशुदा संजय कपूर से शादी कर ली. हालांकि अब इनका भी तलाक हो चुका है.

लारा दत्ता

लारा दत्ता का भी नाम शादी से पहले कई लोगों के साथ जुड़ा था. लेकिन अंत में उन्होंने महेश भूपति से शादी की.

महिमा चौधरी

कहा जाता है कि महिमा शादी से पहले ही गर्भवती हो गयी थीं. उन्होंने 2 बच्चों के पिता बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. अब महिमा सिंगल मदर हैं.

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की क्वीन रानी मुखर्जी का नाम अपने पूरे फिल्मी करियर में कई लोगों के साथ जुड़ा. लेकिन अंत में उन्होंने आदित्य चोपड़ा से शादी कर ली.

श्रीदेवी

श्रीदेवी का भी नाम मिथुन चक्रवर्ती जैसे कई हीरो के साथ जुड़ा लेकिन उन्होंने बोनी कपूर से शादी की जो पहले से शादीशुदा थे. श्रीदेवी से शादी करने के लिए बोनी ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था.

शिल्पा शेट्टी

एक दौर में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार के अफेयर के खूब चर्चे थे. लेकिन शिल्पा ने राज कुंद्रा से शादी कर ली. शिल्पा से शादी करने के लिए राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को तलाक दिया था.

विद्या बालन

विद्या बालन ने साल 2012 में सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की थी. विद्या से शादी करने के लिए उन्हें अपनी पहली पत्नी को तलाक देना पड़ा था.

रवीना टंडन

अक्षय कुमार को डेट करने के बाद रवीना ने साल 2002 में अनिल थडानी से शादी कर ली. हालांकि अनिल पहले से तलाकशुदा थे.

पढ़ें: टीवी जगत की इन मशहूर अभिनेत्रियों के एक से ज़्यादा बार की है शादी, No.1 ने रियलिटी शो में ही की शादी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close