बॉलीवुड

गुस्से में अपना आपा खो देते हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, दिख जाएं तो इन्हें दूर से कहिये नमस्ते

लोगों को पता नहीं क्यों छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आने लगता है. ज़्यादा गुस्सा आना भी अच्छा नहीं होता क्योंकि जब व्यक्ति को गुस्सा आता है तब उसका दिमाग चलना बंद हो जाता है. आप कितने ही समझदार और अक्लमंद क्यों न हों, गुस्से में आप की अक्ल काम नहीं करती. क्रोध को एक उर्जा माना जाता है और क्रोध हर किसी व्यक्ति को आता है, किसी को कम तो किसी को ज़्यादा क्योंकि गुस्सा एक साधारण भावना होती है. लेकिन अगर ये हद से पार हो जाए तो इसके बहुत ही बुरे परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. गुस्सा करने से आपके रिश्तों और आपके मस्तिष्क की स्थिति को भी हानि पहुंचती है. बॉलीवुड में भी कई ऐसे सेलिब्रिटीज मौजूद हैं जिन्हें बहुत ज्यादा गुस्सा आता है. इन्हें अतना अधिक गुस्सा आता है कि इनकी छवि पर गुस्सैल का ठप्पा लग गया है. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताएंगे जिन्हें सबसे ज्यादा गुस्सा आता है और यदि ये सितारे आपको कहीं दिख जाएं तो इनसे दूर रहना ही बेहतर है.

आदित्य नारायण

शांत दिखने वाले आदित्य नारायण हाल ही में रायपुर एयरपोर्ट पर एक कर्मचारी से उलझ गए थे. उन्होंने उस कर्मचारी से काफी अभद्र व्यवहार किया था जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

सलमान खान

सलमान खान अपने दरियादिली के अलावा अपने गुस्से के लिए भी जाने जाते हैं. इनके गुस्से से फैन तो क्या बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी नहीं बच पाए हैं.

शाहरुख़ खान

रोमांस के किंग शाहरुख़ खान को रियल लाइफ में बहुत गुस्सा आता है. वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान शाहरुख़ गार्ड से भीड़ गए थे. उन्हें लगा था कि गार्ड उनकी बेटी सुहाना को धक्का दे रहा है.

गोविंदा

90’s के सुपरस्टार गोविंदा का भी गुस्सा बेहद खतरनाक है. शांत दिखने वाले गोविंदा रियल लाइफ में गुस्सैल हैं. कई साल पहले उन्होंने अपने एक फैन को थप्पड़ मार दिया था और मामला कोर्ट तक पहुंच गया था.

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं और आये दिन ट्विटर पर विवादित बयान देते हैं.  एक बार गणपति विसर्जन के दौरान एक पत्रकार को उन्होंने गुस्से में धक्का दे दिया था.

रणबीर कपूर

गुस्से के मामले में रणबीर अपने पापा से भी आगे हैं. एक बार रणबीर को इतना ज्यादा गुस्सा आया कि उन्होंने किसी बात पर गाड़ी में बैठे एक पत्रकार का कैमरा मांग लिया और कहा कि यदि उन्हें कैमरा वापस चाहिए तो सीनियर से कहो आकर मुझसे बात करे.

सुशांत सिंह राजपूत

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे के हीरो बने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का भी गुस्सा ख़तरनाक है. वह भी कई बार फैंस और पत्रकारों पर अपना गुस्सा उतार चुके हैं.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान को भी बहुत गुस्सा आता है. एक बार उन्होंने किसी फाइव स्टार होटल में हाथापाई की थी और उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हुई थी.

पढ़ें : बिग बॉस (वीकेंड का वार) में श्रीसंत और सुरभी पर निकलेगा सलमान का गुस्सा

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि हमारा ये आर्टिकल आपको बहुत पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

 

Back to top button