बिग बॉस (वीकेंड का वार) में श्रीसंत और सुरभी पर निकलेगा सलमान का गुस्सा

बिग बॉस के घर में आज वो दिन है जिस दिन का इंतजार शो के फैंस बड़ी बेसब्री से करते हैं, वहीं कुछ घरवाले इस दिन के आने से डरते हैं खासतौर पर वो कंटेस्टेंट जिन्होंने घर में बीते हफ्ते कोई गलती की हो। इस शो को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा होने वाले हैं। बीते हफ्ते बिग बॉस के घर में बहुत कुछ ऐसा हुआ है जो सलमान को खासा पसंद नहीं आएगा। श्रीसंत के घर से भागने से लेकर, सुरभी राणा का खून से टीका करना और इस तरह के और भी कई काम घर के अंदर हुए हैं जिनके ऊपर सलमान का भड़कना लाजमी है।

घर के अंदर कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस गेम को पूरी तरह से समझ लिया है, लेकिन वहीं पर कुछ कंटेस्टेंट हैं जो अपने गुस्से और जल्दबाजी के चक्कर में जीती हुई बाजी हारते नजर आ रहे हैं। आप बातों से तो समझ ही गए होंगे हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं श्रीसंत की, घर से एक बार बाहर जाने के बाद फिर से जब घर में श्रीसंत ने एंट्री ली तो सबको लगा कि इस बार श्रीसंत पूरे जोश में आए हैं और वो गेम खेलकर सबका मुंह बंद कर देंगे, लेकिन हुआ इसका कुछ उल्टा ही, पहले की ही तरह इस बार भी श्रीसंत ने बीच में ही टॉस्क छोड़ दिया। श्रीसंत का ऐसा रवैया देखकर उनके फैंस भी काफी निराश होते होंगे।

बता दें कि इस वीकेंड का वार पर सलमान खान भी श्रीसंथ से इन्ही सब टॉपिक पर बात करेंगे। सलमान श्री की स्पोर्टस वाली स्पिरिट पर सवाल उठाते नजर आएंगे। शो के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सलमान श्रीसंत की क्लास लगाते नजर आ रहे है। वीडियों में सलमान, श्रीसंत से पूछते हैं कि आपने गेम क्विट क्यों किया, सलमान के इस सवाल पर सुरभी राणा श्रीसंत पर इल्जाम लगाती हैं और कहती हैं ये सिर्फ अटेंशन लेने के लिए ऐसा करते हैं। जब टास्क में कुछ करने की बारी आती है तो वह कुछ भी नहीं करते है। देखें वीडियो-

सलमान की बात करें तो इस बार वो भी दर्शकों को खुश नहीं कर पा रहे हैं, सलमान उन बातों को उठाते ही नहीं हैं जो वाकई में काफी बड़ी होती है, इसके साथ ही वो किसी पर बहुत मेहरबान होते नजर आ रहे हैं तो किसी पर जबरदस्ती गुस्सा निकालते, वैल अब सलमान ऐसा क्यों कर रहे हैं ये तो वहीं जाने। लेकिन घर के अंदर जिस तरह से गेम चल रहा है उसे देखते हुए तो यही लग रहा है कि आगे आने वाले समय में घर में समय बिताना काफी मुश्किल होने वाला है।

बता दें कि इस बार वीकेंड का वार पर सलामन के साथ श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी भी नजर आने वाली हैं। भुवनेश्वरी इस शो में शोएब इब्राहिम और मनीष नागदेव के साथ एक डिबेट में हिस्सा लेंगी। अब देखना ये होगा कि इन तीनों को घर के अंदर लोगों से मिलवाया जाता है या बिना मिले ही वापस जाने दिया जाता है।