बॉलीवड की कुछ बेमेल जोड़िया देखकर आप भी कहेंगे “लंगूर के हाथ में अंगूर”

” ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन।जब प्यार करे कोई,तो देखे केवल मन”

बॉलीवुज फिल्न प्रेम गीत के इस गाने को जगजीत सिंह ने अपने सपरों से साजाया ।ये गाना काफी ज्यादा फेमस हुआ था, और इस गाने को बॉलीवुड के खुले दिल से अपनाया था और सच भी कर दिखाया था, वो कैसे तो चलिए हम आपको बताते हैं। बॉलीवुड की दुनिया बाहर से जितनी चका-चौंध भरी होती है अंदर से देखने पर वो बिल्कुल अलग होती है।बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां पर कब क्या हो जाए किसी को पता नहीं होता।कौन किसका दोस्त बन जाता है या कब किसकी दुश्मनी हो जाती है इस बार के बारे में आप सोच भी नहीं सकते है, साथ ही यहां पर ब्रेकअप और पैटअप होना काफी आम बात है, भले ही ये सब थोड़ा अजीब लगता हो लेकिन भई बॉलीवुड में तो ऐसा ही होता है।लेकिन अब जो हम आपको बताने जा रहे हैं वो इससे भी अजीब हैं आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड की कुछ ऐसी बेमेल जोड़ियों के बारे में जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे, हो सकता है आपके मुंह से निकल जाए ‘लंगूर के हाथ में अंगूर.’

 

बॉलीवड की कुछ बेमेल जोड़िया :  “लंगूर के हाथ में अंगूर”

जूही चावला-जय मेहता (Juhi Chawla – Jay Mehta)

बॉलीवुड की चुलबुल अदाकाराओं में से एक जूही चावला ने भी बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।बॉलीवुड में अपनी हंसी के लिए मशहूर जूही चावला और उद्योगपति जय मेहता से अफेयर की खबरें मीडिया में काफी आती थीं लेकिन कभी भी जूही ने अपने और जय के रिश्ते को बात को स्वीकार नहीं करा था।बता दें कि 1997 में जूही और जय ने शादी कर ली थी लेकिन काफी समय तक दोनों ने अपनी शादी को छुपाकर रखा था।उन्होंने अपनी शादी के बारे में तब बताया जब वह पहली बार प्रेग्नेंट हुईं।बता दें की दोनों की ऐज में सात साल का अंतर है।जूही के दो बच्चे हैं और दोनों अपनी शादी-शुदा लाइफ को एंजव्याए कर रहे हैं।

श्रीदेवी-बोनी कपूर (Shreedevi – Boney Kapoor)

बॉलीवुड की चांदनी जिन्होंने अपनी सुंदरता और बेहतर अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना रखा था।हालांकी श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती के अफेयर की खबरें सामने आई थीं लेकिन ये महज अफवाह रहीं लोगों को झटका तब लगा जब बोनी और श्रीदेवी के रिश्ते की खबर सामने आई।बोनी कपूर पहले से ही शादीशुदा थे ऐसे में श्रीदेवी से उनके अफेयर ने उनको चर्चा का विषय बना दिया था। श्रीदेवी से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी मोना को तलाक दे दिया और श्रीदेवी से शादी कर ली। दोनों की उम्र में 11 साल का अंतर था।

फरहा खान-शिरीश (Farah Khan – Suirish Kunder)

बॉलीवुड की जानी मानी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फरहा खान की डी भी कुछ ऐसी ही है।फरहा ने अपने से उम्र से 8 साल छोटे शिरीश से प्यार किया और किसी की परवाह ना करते हुए दोनों ने शादी कर ली।वैसे  इन दोनो का प्यार कब और कैसे शुरु हुआ और कब परवान चढ़ गया इस बात को आज तक कोई नहीं जान पाया है। हालांकी दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं और दोनों के तीन बच्चे हैं।

पूजा भट्ट-मनीष मखीजा (Pooja Bhatt – Manish Makhija)

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए फेमस पूजा भट्ट की सुंदरता के कायल तो खुद उनके पिता महेश भट्ट थे। पूजा भट्ट ने एक्टिंग के साथ ही फिल्म मेकिंग में भी अपनी अलग पहचान बनाई हैं. पूजा भट्ट अपने पिता की तरह बोल्ड फिल्मों के लिए जानी जाती हैं.लेकिन पूजा के फैंस को झटका तब लगा जब उनके और मनीष के रिश्ते की बात जग जाहिर हुई।बता दें कि फ़िल्म ‘पाप’ की शूटिंग के दौरान पूजा की मनीष से मिली थी  और साल 2003 में दोनों ने शादी कर ली. हालांकि 2011 में दोनों अलग भी हो गए. मनीष और पूजा की जोड़ी का कोई भी मेल नहीं था।

 किम शर्मा-अनिल पुंजानी (Kim Sharma – Anil Punjani)

बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शूरूआत करने वाली किम शर्मा नें अपने फैंस को तब चौंका दिया जब उन्होंने बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी की, फिलहाल तो दोनों अलग हो चुके हैं. बता दें कि किम अली की दूसरी पत्नी थी. किम शर्मा का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह से भी जुड़ चुका है।

बिंदू-डीना (Bindu – Deena)

यह कपल शायद बॉलीवुड का सबसे अतरंगा कपल होगा क्योंकि गॉरजियस डीना को बिंदू में क्या भाया आज तक किसी को समझ नहीं आया। हांलाकि इनकी प्यार की यह पारी सफलतापूर्वक चल रही है, हमें उम्मीद है कि इनका यह प्यार ऐसे ही बना रहेगा।

 रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा (Rani Mukerjee – Aditya Chopra)

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री रानी भी अपनी शादी को लेकर काफी खबरों में आई थीं।एक समय पर रानी और अभिषेक के अफेयर और दोनों के शादी होने की खबर सामने आई थी, लेकिन उनका यह रिश्ता टूट गया। जिसके बाद रानी का नाम जाने-माने फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ जोड़ा जोने लगा और दोनों के अफेयर की भी खबरें सामने आई जो की पूरी तरह से सच साबित हुई और अप्रैल, 2014 में दोनों विवाह के बंधन में बंध गए।

ये भी पढ़ें: