बॉलीवुड

जेल की हवा खा चुके हैं बॉलीवुड के ये 3 बड़े सितारे, नंबर दो तो है सबसे बड़ा सुपरस्टार

बॉलीवुड में जहां सितारों के पास नाम फेम होता है, तो वहीं अपनी आदतों की वजह से वे बदनाम भी होते रहते हैं। जी हां, सितारों के पास अगर बॉलीवुड में शौहरत है, तो उनकी बदनामी भी खूब हुई। बॉलीवुड के पास कुछ ऐसे सितारे है, जिनका नाता विवादों से अक्सर रहा है। हालांकि, ये सितारे बहुत ही ऊंचे दर्जे के कलाकार हैं, लेकिन इनका विवादों से जुड़ा हुआ है। यूं कहें कि इनकी रियल लाइफ भी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको उन बॉलीवुड सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका नाता जितना फिल्मों से है, उतना ही ज्यादा विवादों से रहा है। इनमें से कुछ कलाकार तो विवाद में इतने गहरे फंसे कि इन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी। नाम फेम के साथ जब इनके साथ विवाद जुड़ा तो इनकी लोकप्रियता में कोई आंच नहीं बल्कि इनका कद और भी ज्यादा बढ़ गया, लेकिन समाज के कुछ तबकों ने इन्हें अपना हीरो माने से भी इनकार कर दिया। पर्दे पर अपने एक्शन से विलेन को पस्त कर देने वाले ये हीरो अपनी रियल लाइफ को भी किसी फिल्म से कम नहीं समझते हैं। तो जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से अभिनेता शामिल हैं।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं, लेकिन रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा सुलझे और शांत हैं। सुनील शेट्टी की आवाज का दिवाना हर कोई है। सुनील शेट्टी अब फिल्मों नहीं दिखते हैं, लेकिन विवादों की वजह से चर्चा में रहते हैं। साल 2007 में एक स्टंट मैन को धमकाने के चक्कर में सुनील शेट्टी को जेल की हवा और कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़े थे, लेकिन अब इनकी छवि पूरी तरह से साफ हो चुकी है।

सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान का जलवा पूरी दुनिया में कायम है। अपने फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले सलमान खान भी विवादों से घिर चुके हैं। सलमान खान हिट एंड रन केस में जेल की हवा खा चुके हैं। यूं तो सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस विवाद से उन्हें काफी बदनामी झेलनी पड़ी। सलमान खान का हिट एंड रन केस मामले में काफी ज्यादा मजाक भी उड़ा था, जिसका असर उनकी फिल्मों पर भी देखने को मिला था।

संजय दत्त

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को सब बाबा के नाम से जानते हैं। संजय दत्त आर्म एक्ट के तहत पूरे 57 महीने जेल की सलाखों पीछे जा चुके हैं। संजय दत्त का नाम आतंकवाद से भी जुड़ा चुका है। इसके अलावा संजय दत्त ड्रग्स और शराब के नशे के हातल में उत्पात मचाते हुए पकड़े गए हैं, जिसकी वजह से इनकी काफी ज्यादा बदनामी होती है।

Related Articles

Close