बॉलीवुड

गे से शादी कर चर्चा में आई थी एक्ट्रेस, अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर से मचाया बवाल

वक्त के साथ लोग औऱ पहनावे कैसे बदल जाते हैं यह देखकर पता चलता है कि मंदाना करीमी से जो कभी सिर्फ बुर्का पहने रहती थीं। शो इश्कबाज में अभिनेत्री मंदाना बिग बॉस सीजन 9 की प्रतियोगी भी रह चुकी हैं। आज उनमें बहुत बड़ा बदलाव आ चुका है। दरअसल मंदाना हमेशा बुर्का पहनें रहती थीं और लोगों से इसी रुप में मिलती थीं। हालांकि हालात अब बदल गए और मंदाना ने एक बेहद ही हॉट तस्वीर के साथ अपने फैंस को चौंका दिया है। मंदाना ने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह बेहद ही हॉट और सिजलिंग नजर आ रही हैं।

स्वीम सूट में डाली तस्वीर

बता दें कि मंदाना ने अपने वर्तमान के सथा अपना अतीत भी जाहिर किया  है औऱ साथ ही अपनी एक पुरानी तस्वीर भी पोस्ट की है जिसनें वह बुर्का पहने हुए हैं। इतना ही नहीं अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने बेहद ही लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा है। मंदाना ने लिखा कि तब औऱ आज, कह सकते हैं कि मैंने एक लंबा रास्ता अपनाया है जहां मैं 15 साल पहले थी। मैंने अपनों सपनों के लिए ईरान छोडा था और फिर मैं एशिया आ गई डहां मुझे भारत मिला जिसे मैं अपना घर कह सकती हूं।

 

View this post on Instagram

 

Then and now ☺️ its fair to say I’ve come a long way since who I was 15 years ago.I left Iran after school in search of my dreams.I traveled around Asia and finally made it to India where i call home. And by the grace of god and hard work i managed to start working in the movies. I want to use this opportunity to tell everyone that with hard work and determination you too can reach your goals and achieve your dream. Don’t stop believing in your self and fight for what you want. A lot of people will say that you cant do it and that you don’t have what it takes but believe in your self and everything else will follow . #staypositive #keepdreaming ?

A post shared by Mandanakarimi (@mandanakarimi) on

मंदाना ने लिखा कि ऊपर वाले की कृपा औऱ मेरी मेहनत से आज मैं फिल्मों में काम करने का मौका पा रही हूं। मैं इस अवसर को अपनाकर लोगों को यह जताना चाहती हूं कि लगन और मेहनत कर आप भी अपने लक्ष्य को पा सकते हैं। दुनिया में ऐसे बहुत से लोग मिलेंगे जो आपसे कहेगे की आप यह नहीं कर सकत, लेकिन खुद पर भरोसा करना कभी मत छोड़िएगा। हमेशा उस चीज के लिए लड़ते रहिएगा जो आप चाहते हैं।  आप बस खुद पर भरोसा करिए बाकी चीजें वैसे ही होती जाएंगी।

तस्वीर पर बढ़ा विवाद

हालांकि उनकी इस तस्वीर को लेकर बहुत विवाद भी हो रहा है। एक यूजर ने लिखा कि मैं आपके संघर्ष का सम्मान करता हूं, लेकिन आपने तस्वीर बहुत गलत चुनी है। एक यूजर का कहना है कि मंदाना गलत संदेश दे रही हैं। हिजाब के बाद बिकनी पहनना सफलता की कुंजी नही हैं हिजाब पहनने के बाद भी लोग इस धरती पर सफल हो सकते हैं। उनके बिकनी औऱ स्वीम सूट पोस्ट पर बहुत तरह की प्रतिक्रिया आ रही है जिसमें कई लोगों का मानना है कि वह अपनी तस्वीर से अपनी बात जस्टीफाई नहीं कर पा रही हैं।

बता दें कि मंदाना ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म रॉय से की थी, लेकिन फिल्म में रनबीर कपूर औऱ जैकलीन पर लोगों ने ध्यान नहीं दिया तो मंदाना कहां नजर आने वाली थीं। उसके बाद उन्होंने भाग ज़ॉनी और मैं और चार्ल्स में काम किया, लेकिन उन्हें पहचान बिग बॉय से मिली। उन्होंने आखिरी बार फिल्म क्या कूल है हम 3 में काम किया था।

शादी में भी विवाद

मंदाना का वैवाहिक जीवन भी चुनौतियों से भरा था। उन्होंने दो शादी की जिसमें उनके पहले पति को गे बताया जाता है और उनके पति का फैशन डिजाइनर रोहित बल के साथ अफेयर था। उनकी दूसरी शादी गौरव गुप्ता से हुई थी, लेकिन शादी के 5 महीने बाद ही उन्होंने घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा था। उनकी शादी टिकी नहीं।

यह भी पढ़ें

Back to top button