बॉलीवुड

फिर से हो रही है अंकिता और सुशांत में दोस्ती, पोस्टर रिलीज पर सुशांत ने लिखी ये प्यारी बात

बॉलीवुड में रिश्तों का अलग ही दौर चल रहा है। जहां एक तरफ हाल ही में हिमांश कोहली औऱ नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हो गया तो वहीं दूसरी तरफ कहीं और रिश्ते फिर से बनते नजर आ रहे हैं। टीवी से बॉलीवुड में धूम मचाने वाले सुशांत सिंह राजपुत जिन्होंने अपनी एक्सगर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे की तारीफ की है। दरअसल यह बात उठी है मर्णिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी के पोस्टर से जिसमें अंकिता लोखंडे की तस्वीर सामने आई है। वह भी फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं। उनके पोस्टर पर उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत ने उन्हें बधाई दी है।

सुशांत ने किया कमेंट

सुशांत ने उनके पोस्टर आउट होने पर कमेंट किया कि अंकिता यह बेहद ही सुंदर लग रहा है। मैं इसे देखकर बहुत ही ज्यादा खुश हू। भगवान तुम्हें ढेर सारी खुशियां और तरक्की दें। जहां सुशांत ने अंकिता को बधाई दी वहीं अकिंता ने भी फौरन उनके बधाई का जवाब दे दिया। उन्होंने लिखा कि – थैंक्यू सुशांत, मैं भी आपके लिए यही कामना करती हूं कि आपको भी सफलता और तरक्की मिले। बता दें कि आज मर्णिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर रिलीज होने वाला है और इसके चार पोस्टर  हाल ही में रिलीज किए गए हैं।

बता दें कि इस फिल्म में कंगना लीड रोल में हैं और पहली बार वह ऐसा एतिहासिक किरदार निभाने जा रही हैं। उनके साथ ही अंकिता लोखंडे भी पहली बार बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रही हैं। गौरतलब है कि सुशांत और अंकिता शो पवित्र रिश्ता से घर घर फेमस हुए थे। जहां सुशांत ने बहुत जल्दी ही बॉलीवुड में अपने पैर जमा लिए हैं वहीं अंकिता ने भी बड़े बजट की फिल्म के साथ इंडस्ट्री में कदम रख दिया है।

अंकिता को दी बधाई

हालांकि सुशांत से यह भी पूछा गया कि क्या वह अंकिता को व्यक्तिगत रुप से भी बढाई देंगे क्योंकि बॉलीवुड में यह उनकी पहली फिल्म है।इस बात पर सुशांत ने कहा कि मैं जैसा असल जिंदगी में हूं वैसा ही मैं डिजीटल लाइफ में भी दिखाता हूं। मैंने लोगों को दिखाने के लिए सिर्फ अंकिता को बधाई नहीं दी है बल्कि मैं उनके लिए वाकई खुश हूं औऱ जो पोस्ट मैंने किया है वह सचमुच उन्हें बधाई देन के लिए है। इसके बाद उन्होंने कहा कि जब मैंने उन्हें बधाई दे दी है तो फिर मुझे उनसे अलग से बातचीत करने की जरुरत नही है।

बता दें कि सुशांत और अंकिता टीवी के बेहद ही हॉट कपल माने जाते थे औऱ इनका रिलेशन पूरे 6 साल तक चला था। इसके बाद दोनों के बीच कुछ दुरियां आ गईं और इन्होंने अपना रिश्ता खत्म करने का ही मन बना लिया। इसके बाद से अब अंकिता औऱ सुशांत एक बार फिर से दोस्ती का कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं। इनकी जोड़ी पवित्र रिश्ता में बहुत ही पसंद की जाती थी और इस शो के साथ ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। हालांकि इनके बीच में खटास तभी से बढ़ने लगी थी, जब सुशांत टीवी से फिल्मों की ओर आ गए थे और दूसरी एक्ट्रेस के साथ उनके अफेयर की खबरें सामने आईं थी। फिलहाल अब अंकिता भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही। हो सकता है बहुत जल्द अंकिता और सुशांत एक साथ फिल्में भी करते नजरआ जाएं।

यह भी पढ़ें :

Show More

Related Articles

Back to top button
Close