बॉलीवुड

वेडिंग पार्टी में पद्मावत लुक में दिखीं नायरा की सास सुवर्णा, देवरानी संग स्टेज पर लगाए ठुमके

साल 2018 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है और इस पड़ाव में कई सितारों की खुशियां शामिल होती हुई नजर आ रही है। जी हां, साल 2018 के आखिरी में कई सितारों ने शादी की तो वहीं अब उनकी शादी का जश्न भी जोरो शोरो से मन रहा है। फिर चाहे बात बॉलीवुड की हो या फिर छोटे पर्दे की। इस साल बड़ी संख्या में सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं, लेकिन यहां हम छोटे पर्दे की अभिनेत्री पारूल चौहान के बारे में बता रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

टीवी जगत की अभिनेत्री पारूल चौहान ने बीते 12 दिसंबर को अपने प्रेमी चिराग से शादी कर ली। पारूल चौहान की शादी बड़े ही सादगी ढंग से हुई। दोनों ने कोर्ट मैरिज की और उसके बाद घर पर एक छोटी सी पार्टी भी रखी। इस शादी में टीवी जगत के सितारे समेत उनके परिवार वाले शामिल हुए। इसके बाद पारूल चौहान ने अपने होमटाऊन यूपी में एक अच्छा रिसेप्शन रखा और दूसरा रिसेप्शन वे मुंबई में देंगी। पारूल चौहान इन दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की सास का रोल निभा रही हैं। पारूल चौहान अपने रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पद्मावत लुक में नजर आई पारूल चौहान

टीवी जगत की अभिनेत्री पारूल चौहान अपने रिसेप्शन में पद्मावत लुक में नजर आई। लहंगे के साथ पारूल ने हैवी ज्वैलरी पहनती हुई नजर आई। बता दें कि पारूल चौहान ने मैहरून कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वे काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। इतना ही नहीं, पद्मावत लुक में पारूल दीपिका को भी मात देती हुई नजर आई। रिसेप्शन के बाद जब पारूल ने अपनी तस्वीर शेयर किया तो लोगों ने उनकी तस्वीर को खूब पसंद किया। रिसेप्शन में टीवी जगत के कई सारे सितारे शामिल हुए।

देवरानी संग रिसेप्शन में भी की खूब मस्ती

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा की सास का किरदार निभाने वाली पारूल जिन्हें हम सब सुवर्णा के नाम से जानते हैं, वे अपनी ऑनस्क्रीन देवरानी के बेहद करीब हैं। यही वजह है कि शादी और रिसेप्शन दोनों में वे अपनी ऑनस्क्रीन देवरानी के साथ खूब मस्ती करती हुई नजर आई। इतना ही नहीं, सुवर्णा सुरेखा के साथ बहुत ही ज्यादा सहज महसूस करती हैं और इस बार तो उन्होने अपनी ऑनस्क्रीन देवरानी के साथ जमकर ठुमके भी लगाती हुई नजर आई।

2015 से कर रही हैं चिराग को डेट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पारूल चौहान की लव स्टोरी 2015 से चल रही है। इनकी पहली मुलाकात चिराग से 2015 में हुई और फिर दोनों के बीच दोस्ती और इसके बाद यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। रिलेशनशिप में तीन साल रहने के बाद पारूल ने चिराग से शादी की। चिराग भी पेशे से एक एक्टर हैं। बता दें कि पारूल चौहान सीरियल सपना बाबुल का बिदाई में लीड रोल निभा चुकी हैं और वहीं से उनकी एक पहचान मिली है।

Back to top button