बॉलीवुड

इस खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं ईशान खट्टर, कॉफी विद करण में किया खुलासा

बॉलीवुड की दुनिया में जब भी कोई अभिनेता और अभिनेत्री एक साथ काम करते हैं, तो उनके अफेयर की खबरे आना बेहद आम है। जी हां, साथ काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्री के अफेयर की खबरें आए दिन मीडिया में वायरल होती रहती हैं। इसी सिलसिले में ईशान खट्टर जोकि फिल्म धड़क से डेब्यू कर चुके हैं, उनके अफेयर की खबरें सामने आ रही हैं। माना जा रहा है कि ईशान खट्टर एक खूबसूरत अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने कॉफी विद करण शो में किया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म धड़क के बाद ईशान खट्टर पूरी तरह से लाइमलाइट में आ गये हैं। हाल ही में वे कॉफी विद करण शो में गये, जहां उन्होंने अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की। फिल्म धड़क की शूटिंग के समय से ही यह कहा जा रहा है कि ईशान और जाह्ववी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कई बार इन्हें कई जगह स्पॉट किया गया, लेकिन दोनों इस रिश्ते को लेकर कुछ भी बोलने से बचते रहे हैं। ईशान और जाह्ववी ने एक साथ एक ही फिल्म से डेब्यू किया और उनकी फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद भी आई। दोनों इस फिल्म से काफी चर्चित हो गये।

तो क्या जाह्ववी को डेट कर रहे हैं ईशान खट्टर?

कॉफी विद करण में जब ईशान से यह पूछा गया कि क्या वे जाह्ववी को डेट कर रहे हैं, तो उन्होंने एक स्माइल से जवाब देते हुए कहा कि यह सवाल मैं खुद ही जाह्ववी से कई बार पूछ चुका हूं। हालांकि, ईशान ने कहा कि जाह्नवी ने मुझे क्या जवाब दिया है, यह तो आप सभी को यह एपिसोड देखने के बाद ही पता चल पाएगा। बता दें कि ईशान और जाह्ववी की नजदीकियां बढ़ चुकी हैं, जोकि कई बार कैमरे में कैद हो चुकी हैं, लेकिन दोनों ही इस रिश्ते से इनकार करते हैं।

जाह्ववी कर चुकी हैं मना

कॉफी विद करण में जब जाह्ववी अपने भाई के साथ आई थी, तब करण ने भी उनसे यही सवाल पूछा था कि क्या वे ईशान को डेट कर रही हैं। करण के इस सवाल पर जाह्ववी ने मुस्कुरा दिया था। मतलब साफ है कि दोनों इस रिश्ते को लेकर न तो साफ तौर पर मना कर रहे हैं और न ही स्वीकार कर रहे हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ न कुछ खिचड़ी तो ज़रूर पक रही है। हालांकि, जाह्ववी ने यह कहा था कि ईशान उनके अच्छे दोस्त हैं।

फिल्म धड़क से ईशान और जाह्ववी ने बनाई पहचान

फिल्म धड़क में दोनों की शानदार एक्टिंग देखने को मिली। इस फिल्म को करने के लिए दोनों दिन रात खूब मेहनत की और दोनों की एक्टिंग को दर्शकों ने खूब सराहा। अब फिलहाल, इनके फैंस को इनकी अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर बड़े पर्दे पर यह जोड़ी दोबारा नजर आएगी या और अगर हां, तो कब नजर आएगी।

Back to top button