बॉलीवुड

जब हवा हवाई बनकर माधुरी ने स्टेज पर लगाई आग तो इमोशनल हो गई जाह्नवी, यहां देखिये वीडियो

बॉलीवुड की चांदनी यानि श्रीदेवी भले ही हमारे बीच नहीं रही हैं, लेकिन हमारे दिलों में जिंदा है। जी हां, श्रीदेवी की तरह आज बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां बनाना चाहती हैं। हर कोई उनकी बेमिसाल अदाओं को कॉपी करना चाहता है। और ऐसा हो भी क्यों न? अरे भई, बॉलीवुड की चांदनी की अदाएं सबसे जुदा और मस्ती से भरपूर, जोकि हर किसी के दिल में राज करती हैं। बॉलीवुड की चांदनी का रोल यूं तो हर कोई करने के लिए बेताब है, लेकिन यह मौका धक धक गर्ल को मिला। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड की धक धक गर्ल यानि माधुरी दीक्षित का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे श्रीदेवी की तरह अदाएं करती हुई नजर आ रही हैं। जी हां, माधुरी दीक्षित का यह परफॉर्मेंस देखकर खुद चांदनी की बेटी जाह्नवी इमोशनल हो गई। दरअसल, हाल ही में गोल्डन रोज अवॉर्ड आयोजित किया गया, जिसमें सितारो ने श्रीदेवी को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान बॉलीवुड के तमाम बड़े कालाकार शामिल थे। माहौल पूरी तरह से सज चुका था, लेकिन तभी धक धक गर्ल ने एक बार फिर से सबके दिलों की धड़कने तेज़ कर दी।

हवा हवाई बनकर माधुरी ने लोगों की धड़कने बढ़ा दी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kareena Kapoor FC (@kareenakapoortime) on

अवॉर्ड शो का माहौल पूरी तरह से सजा था। हर तरफ हंसी मजाक चल रहा है। बॉलीवुड कलाकार अपनी खूबसूरती से शाम को हसीन ना रहे थे कि तभी अचानक से स्टेज पर बिजली गिराते हुए धक धक गर्ल ने एंट्री की। माधुरी की एंट्री पर हर कोई चौंक गए, क्योंकि वे श्रीदेवी बनकर स्टेज पर आई। माधुरी ने स्टेज पर जमकर धमाल मचाया। श्रीदेवी का गाना हवा हवाई पर माधुरी ने उनकी एक्टिंग की कॉपी की और एक शानदार परफॉर्मेंस दिया। माधुरी का यह परफॉर्मेंस हर किसी को भा रहा है।

धक धक गर्ल का डांस देख इमोशनल हुई जाह्नवी

माधुरी दीक्षित का यह डांस देखकर जाह्नवी कपूर पूरी तरह से इमोशनल हो गई, क्योंकि उन्हें अपनी मां की याद आ गई। माधुरी ने इस परफॉर्मेंस को बहुत अच्छे से किया। स्टेज पर जब माधुरी डांस कर रही थी, तब ऐसा ही लग रहा था कि यह कोई और नहीं, बल्कि श्रीदेवी खुद यह परफॉर्मेंस कर रही हैं। इतना ही नहीं, माधुरी दीक्षित ने इस डांस परफॉर्मेंस के लिए श्रीदेवी का एक एक स्टेप कॉपी किया था।

इस डांस के लिए माधुरी ने बहाया जमकर पसीना

श्रीदेवी जैसी दिखने और उनकी अदाओ को कॉपी करना किसी भी अभिनेत्री के लिए आसान नहीं है। ऐसा ही कुछ माधुरी दीक्षित के साथ भी हुआ। माधुरी ने खुद यह माना कि इस परफॉर्मेंस के लिए उन्हें कुछ महीने पहले से ही पसीने बहाना पड़ा और इसके लिए उन्होंने जमकर मेहनत भी की। माधुरी का एक एक स्टेप पूरी तरह से श्रीदेवी की याद दिला रहा था।

Back to top button