बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों के पास है सबसे आलीशान बंगला, इस फ्लॉप एक्ट्रेस का घर है सबसे महंगा-देखें

बॉलीवुड सेलेब्रिटी की लाइफस्टाइल देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. हर कोई चाहता है कि उनके जैसा ऐशो आराम उन्हें भी मिले. लेकिन ये सेलेब्रिटी अपनी कड़ी मेहनत से आज इस मुकाम पर पर पहुंचे हैं और आज जो ऐशो आराम की जिंदगी बिता रहे हैं वह असल में उसके हक़दार हैं. लक्ज़री लाइफ कौन नहीं पसंद करता. आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटीज लक्ज़री लाइफ जीने के शौकीन होते हैं. अपनी इस लक्ज़री लाइफ को मेंटेन करने के लिए वह जमकर मेहनत करते हैं और इसी की बदौलत वह आज एक रॉयल लाइफ जी रहे हैं. पैसा इंसान केवल अपनी 3 जरूरतों को पूरा करने के लिएक माता है और वह 3 जरूरतें हैं रोटी, कपड़ा और मकान. मुंबई जैसे शहर में रोटी और कपड़ा तो ठीक है लेकिन मकान खरीदना बेहद मुश्किल है. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका बॉलीवुड में सबसे शानदार और आलीशान आशियाना है. तो आईये जानते हैं किस बॉलीवुड स्टार के पास है सबसे महंगा घर.

सैफ अली खान

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान अपने परिवार के साथ पटौदी पैलेस में रहते हैं जिसकी कीमत तकरीब 12 करोड़ रुपये है.

सलमान खान

सलमान खान के घर का नाम गैलेक्सी अपार्टमेंट है जिसमें उनका पूरा परिवार रहता है. उनके घर की कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये है.

जॉन अब्राहम

वहीं, बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम ने अपने घर का नाम पेंट हाउस रखा है. जॉन का घर बहुत आलीशान है जिसकी कीमत तकरीबन 60 करोड़ है.

आमिर खान

आमिर खान अपने परिवार के साथ बेला विज्टा अपार्टमेंट में रहते हैं जिसकी कीमत 60 करोड़ है.

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का घर भी बहुत आलीशान है. उनके बंगले का नाम प्राइम बीच है जिसकी कीमत लगभग 80 करोड़ है.

अमिताभ बच्चन

मुंबई जाने वाला हर इंसान अमिताभ बच्चन के घर को देखने जरूर जाता है. अमिताभ बच्चन के आलीशान बंगले का नाम प्रतीक्षा है जिसकी कीमत 80 करोड़ है.

शिल्पा शेट्टी

हालांकि शिल्पा बॉलीवुड में ज्यादा हिट नहीं हो पायीं लेकिन उनका घर इन बॉलीवुड स्टार्स में सबसे महंगा है. बता दें, शिल्पा के बंगले का नाम किनारा है जिसकी कीमत 220 करोड़ है.

शाहरुख़ खान

शाहरुख़ खान का घर मन्नत लोगों के लिए टूरिस्ट स्पॉट माना जाता है. किंग खान का घर इन बॉलीवुड स्टार्स में सबसे ज्यादा सुंदर है और वाकई मन्नत किसी जन्नत से कम नहीं है. बता दें, मन्नत की कीमत 200 करोड़ है.

पढ़ें ईशा अंबानी का बंगला नहीं है सबसे महंगा, बल्कि इस बॉलीवुड स्टार के घर की कीमत आपको कर देगी हैरान

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button