बॉलीवुड

ईशा अंबानी का बंगला नहीं है सबसे महंगा, बल्कि इस बॉलीवुड स्टार के घर की कीमत आपको कर देगी हैरान

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड में इन दिनों सीजन चल रहा है शादियों का एक के बाद कई बॉलीवुड सेलेब शादी के बंधन में बंध रहे हैं, और बहुत से सेलेब इसी साल के अंत तक शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं। 14 और 15 नवंबर को दीपिका और रणवीर सिंह की शादी हुई है उनकी शादी से लोग निकल भी नहीं पाए थे कि एक खबर जो इन दिनों सुर्खियों में हैं वो है मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की, हालांकि ईशा की शादी 12 दिसंबर को है लेकिन उनकी शादी के जश्न अभी से शुरू हो गए हैं। ईशा इन दिनों जिन खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है वो है उनके बंगले की कीमत, जिसमें ईशा शादी के बाद अपने पति आनंद पीरामल के साथ रहेंगी। बता दें कि ईशा के बंगले की कीमत ४५० करोड़ रूपए है आइए अब आपको बताते हैं देश के उन महंगे बंगलों के बारे में जो बॉलीवुड स्टार्स का है आशियाना।

दीपिका-रणवीर ( Deepika-Ranveer)

14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे दीपिका और रणवीर ने भी अपने लिए मुंबई में एक बंगला खरीदा है और रिपोर्टस की मानें तो उनके बंगले की कीमत 50 करोड़ रूपए हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों ने 50 करोड़ रूपये का बंगला मुंबई के जुहू इलाके में खरीदा है। और अभी इस घर में रेनोवेशन का काम चल रहा है, तब तक दीपिका, रणवीर के पुराने घर ‘श्री’ में ही रहेंगी।

प्रियंका-निक (Priyanka-Nick)

बॉलीवुड की देसी गर्ल भी इस साल के अंत तक निक के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। और उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही है, बता दें कि प्रियंका और निक ने भी लॉस एंजेलेस में एक शानदार विला खरीदा है, और इसकी कीमत 47 करोड़ रूपए बताई जा रही है। खबरों की मानें तो प्रियंका और निक की शादी भी दो दिन, दोनों रीति-रिवाजों से होगी। हाल ही नें प्रियंका की मां को जोधपुर में स्पॉट किया गया था, जहां पर वो दोनों की शादी का वेन्यू डिसाइड कर रही हैं।

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल (Isha Ambani- Anand Piramal)

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर से हर कोई वाकिफ है, और अब जब बात उनकी बेटी की हो रही है, तो बता दें कि ईशा के सांस-ससुर ने ईशा को शादी में तोहफे के रूप में एक बंगला गिफ्ट किया है जिसकी कीमत 452 करोड़ रूपए है। ईशा का ये बंगला मुंबई के वर्ली इलाके में स्थित है, ये बंगला 50 हजार स्केवयर फीट में बना है और इस बंगले का नाम  Gulita है। अभी इस घर में रेनोवेशन चल रहा है और शादी के बाद ईशा इसी घर में रहेंगी।

सोनम कपूर-आनंद आहूजा (Sonam Kapoor-Anand Ahuja)

बॉलीवुड की फैशम डीवा सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी । शादी से पहले दोनों ने दिल्ली के ही एक पॉश एरिए में बंगला खरीदा है जिसकी कीमत 173 करोड़ रूपए बताई जा रही हैं, आनंद आहूजा का ये बंगला 3170 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है । बता दें कि आनंद आहूजा 3000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

शाहरूख खान- गौरी खान (Shahrukh Khan-Gauri Khan)

बॉलीवुड के किंग खान की बात करें तो उनका बंगला ‘मन्नत’ मुंबई के सबसे महंगे और खूबसूरत घरों में से एक है ।शाहरूख के घर को अंदर से देखने पर किसी महल जैसी फीलिंग आती है, बता दें शाहरुख के बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है ।

अमिताभ बच्चन-जया बच्चन (Amitabh Bachchan-Jaya Bachchan)

बॉलीवुड के शहंशाह यानि की अमिताभ बच्चन की बात करें तो उनके घर के बाहर लोग जाकर तस्वीरें लेते हैं और उनके घर का नाम ‘जलसा’ है । बिग बी यहां पर अपने बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पत्नी जया के साथ रहते हैं । बिग बी का ये बंगला मुंबई के जुहू इलाके में स्थित  है और उनके बंगले की कुल कीमत 160 करोड़ रुपए है ।

सैफ अली खान-करीना कपूर खान (Saif Ali Khan- Kareena Kapoor Khan)

नवावों के खानदान से ताल्लुक रखने वाले सैफ अली खान के पटौदी पैलेस की कीमत के बराबर आज तक कोई नहीं पहुंच सका है, बता दें कि देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी सैफ के बंगले की कीमत नहीं छू पाए हैं। बता दें कि इस पटौदी पैलेस की कीमत 750 करोड़ रुपए है ।

शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा (Shilpa Shetty- Raj Kundra)

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा जिस घर में रहती हैं उसकी कीमत 100 करोड़ रूपए है, शिल्पा और राज के बंगले का नाम ‘किनारा’ है । यह बंगला समुद्र के किनारे है।

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना (Akshay Kumar-Twinkle Khanna)

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय का बंगला ही मुंबई के जूहू में इलाके नें जूहू बीच के किनारे स्थित है। अक्षय के घर से अरेबियन समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है । बता दें कि अक्षय कुमार और टि्वंकल खन्ना के इस घर की कीमत 80 करोड़ रुपए है ।

आमिर खान-किरण राव (Aamir Khan-Kiran Rao)

बात करें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की तो ज्यादा चका-चौंध से दूर रहते हैं, बात करे उनके बंगले की तो आमिर खान का बंगला मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित है और उसकी कीमत 60 करोड़ रुपए है । यहां वो अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद राव के साथ रहते हैं ।

ये भी पढ़ें : अपने ब्राइडल शॉवर में कुछ यूं जमकर थिरकती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

Back to top button