बॉलीवुड

बिग बॉस 12: हैप्पी क्लब में फिर से होगी जंग, एक-दूसरे के साथ रहने वाले बनेंगे एक-दूसरे के दुश्मन

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टॉस्क के चलते घमासान छिड़ गया है और इस बार जिस तरह से घर में टॉस्क हो रहा है इससे एक बात साफ है कि दर्शकों को आज के एपिसोड में खूब मिर्च मसाला देखने को मिलेगा, इस बार घर में कैपटेंसी की दावेदारी के चलते घर के कुछ ऐसे सदस्य आपस में भिडेंगे जो जब से घर पर आए हैं उनका दिखना भी मुश्किल हो गया है।

हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था इस बार बिग बॉस ने घर वालों को एक टॉस्क दिया है जिसके चलते घर के गार्डेन एरिया में एक सांप बनाया गया है और टॉस्क के चलते घर वालों को दो टीमों में बांट दिया गया है। जो भी सदस्य सांप के अंगर जाएगा वो कैपटेंसी की दावेदारी से बाहर हो जाएगा। बता दें कि घर वालों को ब्लू और रेड दो टीमों में बांटा गया है, जहां ब्लू टीम में है दीपिका, जसलीन, रोहित, श्रीसंत और मेधा धाड़े, वहीं रेड टीम में है रोमिल, सुरभी, दीपक, सोमी और करणवीर। लेकिन इस गेम में रोहित एक गेम चेंजर बन जाएंगे, बता दें कि भले ही रोहित ब्लू टीम में होते हुए भी रेड टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

आज उसी टॉस्क का दूसरा दिन है और शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि इस बार सांप के पेट में जसलीन एंट्री लेती हैं और अंदर जसलीन,दीपक, मेधा और रोहित के बीच घमासान होता है, वीडियों में दिखाया गया की दोनों ही टीमें आपस में भिड़ती हैं और टॉस्क को जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती हैं। वहीं मेधा और रोहित में काफी कहासुनी हो जाती है लेकिन इस बार घर में जिसकी लड़ाई देखने वाली है वो है जसलीन की, जी हां टॉस्क के दौरान जसलीन और दीपक में कहासुनी हो जाती है और दीपक जसलीन पर उनके मेकअप को लेकर कमेंट कर देते हैं। जिस बात पर जसलीन भड़क जाती हैं और जोर-जोर से चीखने लग जाती हैं।

बता दें कि एक तरफ घर में सांप के अंदर इतना घमासान मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ सांप के पेट के बाहर लोग मजे करते दिख रहे हैं। सुरभी राणा गार्डेन एरिया में खड़े होकर दर्शकों को टॉस्क का और घर का हाल बता रही है। सुरभी का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आएगा। देखें वीडियो-

वैल टॉस्क में जीत रेड टीम की हुई है क्योंकि इस टॉस्क के दौरान सांप के पेट के अंदर जिस टीम के ज्यादा सदस्य होते वो टीम हार जाती और ऐसे में ब्लू टीम के सदस्य ज्यादा थे जिसके चलते इस टास्क को रेड टीम ने जीत लिया है, यानि कि अब रोमिल, करणवीर, सुरभि, दीपक और सोमी के बीच कैप्टेंसी टास्क होगा।

अब देखना दिलचस्प होगा कि हैप्पी क्लब में कैप्टेंसी के लिए इस बार क्या होने वाला है क्योंकि इनका हैप्पी क्लब अब पूरी तरह से बिखर गया है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि एक समय पर एक-दूसरे के जिगरी ये दोस्त कैप्टेंसी के लिए क्या करते हैं।

ये भी पढ़ें:  बिग बॉस12: घर के अंदर होने वाला है घमासान, इस शख्स ने की है गद्दारी

Back to top button