बॉलीवुड

बिग बॉस12: घर के अंदर होने वाला है घमासान, इस शख्स ने की है गद्दारी

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस के घर में आज घमासान होने वाला है क्योंकि इस बार घर के अंदर का एक सदस्य गद्दारी करेगा और उसके बाद पूरा का पूरा गेम और उसका मोड चेंज हो जाएगा। बता दें कि आज बिग बॉस घर वालों को एक लग्जरी बजट टॉस्क देंगे जिसके चलते घर में अगले हफ्ते के लिए कप्तान के दावेदार का भी फैसला होगा।

बता दें कि इस बार बिग बॉस ने घर वालों को एक टॉस्क दिया है जिसके चलते घर के गार्डेन एरिया में एक सांप बनाया गया है और टॉस्क के चलते घर वालों को दो टीमों में बांट दिया गया है। जो भी सदस्य सांप के अंगर जाएगा वो कैपटेंसी की दावेदारी से बाहर हो जाएगा। बता दें कि घर वालों को ब्लू और रेड दो टीमों में बांटा गया है, जहां ब्लू टीम में है दीपिका, जसलीन, रोहित, श्रीसंत और मेधा धाड़े, वहीं रेड टीम में है रोमिल, सुरभी, दीपक, सोमी और करणवीर। लेकिन इस गेम में रोहित एक गेम चेंजर बन जाएंगे, बता दें कि भले ही रोहित ब्लू टीम में हो लेकिन वो रेड टीम की तरफ से खेल रहे हैं।
शो मेकर्स ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमें दिखाया गया है कि रोहित अपनी विपक्षी टीम यानी की रेड टीम से हाथ मिलाते दिख रहे हैं और ब्लू टीम को धोखा देने की तैयारी कर रहे हैं। रोहित के इस काम में रेड टीम का हर सदस्य उनको सपोर्ट कर रहा है। देखें वीडियो-

बता दें कि जसलीन को रोहित के इस तरह से पलट कर टीम चेंज करने की बात समझ में आ गई थी लेकिन किसी ने जसलीन की नहीं सुनी और रोहित की अंदर भेज दिया, अंदर जाते ही रोहित ने पूरा गेम चेंज कर दिया और अंदर जाकर दीपक यानी रेड टीम का साथ दिया। देखें वीडियो-

बता दें कि रोहित के इस कदम के बाद घर में एक बार फिर से जबरदस्त हंगामा होने वाला है। क्योंकि रोहित के इस कदम से श्रीसंत को पक्का बवाल मचाएंगे, एक वीडियों में दिखाया गया कि श्रीसंत की बहस सृष्टि से भी हो जाती है और वो दोनों एक-दूसरे पर बहुत गंदे तरीके से चिल्लाते हैं। अब देखना तो यह होगा कि रोहित की इस गद्दारी से ब्लू टीम हारती है या जीतती है।

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 12: श्रीसंत ने की सलमान से बद्तमीजी, बोले “मेरा ऐटिट्यूट है” उसके बाद जो हुआ

Related Articles

Close