बिग बॉस 12: श्रीसंत ने की सलमान से बद्तमीजी, बोले “मेरा ऐटिट्यूट है” उसके बाद जो हुआ

बिग बॉस के घर में वैसे तो हर दिन कुछ ना कुछ अलग और खास देखने को मिलता है। और आज का दिन है वीकेंड के वार का मतलब जिस दिन सलमान खान शो में आते हैं और घर के अंदर रह रहे सदस्यों की जमकर क्लास लगाते हैं। इस वीकेंड का वार में भी सलमान कुछ ऐसा ही करने वाले हैं, इस बार घर में एक कुर्सी रखी गई है जिसमें घर में से किसी एक सदस्य को बैठाया जाएगा। सलमान खान घर वालों को इस हफ्ते का विलेन चुनने को कहेंगे जिसको वो सभी इस खलनायक कुर्सी पर बैठाना चाहते हैं। शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया हैं जिसमें आज घरके अंदर होने वाले इस वाक्ये की एक झलक दिखाई गई है।

बता दें सलमान घर वालों से जब उस कुर्सी में किसी एक सदस्य को बिठाने के लिए नाम पूछते हैं तब दीपिका कक्कड़, सृष्टि रोडे और शिवाशीष दीपिक का नाम लेते हैं लेकिन इन सब के जवाबों को दरकिनार करते हुए सलमान खुद से बोलते हैं कि वो इस कुर्सी पर श्रीसंत को बैठाना चाहता हैं। इसके बाद सलमान श्रीसंत से सवाल करते हुए कहते हैं कि- ‘आपको किस बात का घमंड हैं’। इस सवाल का जवाब देते हुए श्रीसंत कहते हैं- ‘मेरा ऐट्टीयूड  हैं सर’। उनका जवाब सुनकर दीपका बोलते हैं कि- ‘अपना रूतबा, अपना पैसा ये दिखाते हैं हमेशा’। इस पर सलमान खान श्रीसंत को सवाल पूछाते हुए फिर से कहते हैं- ‘आप क्यों करते हो ऐसा’। जिसके बाद सलमान थोड़ा गुस्से में नजर आते हैं श्रीसंत के इस जवाब सवाल के बाद सभी घरवालें इस पर ताली बजाते नजर आते हैं। देखें वीडियो-

बता दें कि जबसे श्रीसंत को बिग बॉस के घर में दोबारा से आए हैं तभी से उनका लोगों को लेकर रवैया काफी बदल गया है। जब उनकी घर में दोबारा से वापसी हुई थी तो उनके फैंस को लगा था कि अब शायद श्री गेम को सीरियसली लेंगे और गेम को अच्छे से खेलेंगे लेकिन श्रीसंत के इस रवैये के बाद उनके फैंस को निराशा ही हाथ लगी है।

बता दें कि श्रीसंत, जसलीन और शिवाशीष को कालकोठरी की सजा के लिए चुा गया है। जिस बात से श्रीसंत काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं उन्होंने कुछ घर वालों को लेकर काफी गंदा कमेंट किया है। जिसके बाद सलमान का उन पर गुस्सा होना लाजमी है। अब देखना तो यह होगा कि सलमान की इस डांट के बाद श्रीसंत कैसा रिएक्ट करते हैं वो खुद में कुछ बदलाव लाएंगे या हमेशा की तरह इस बार भी सलमान की बातों को नजरअंदाज कर देंगे।