बॉलीवुड

Confirm! अपने से उम्र में 15 साल छोटे इस शख्स को डेट कर रही हैं सुष्मिता

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: सुष्मिता सेन बॉलीवुड का एक जाना माना नाम है। सन् १९९४ में मिस इंडिया और ब्रह्मा़ण्ड सुंदरी का खिताब जीत चुकी सुषिमता सेन ने भले ही फिल्मी जगत से दूरी बना ली हो लेकिन उनका फेम अभी भी बरकरार है। सोशल मीडिया आजकल के दौर में इतना चरम पर है कि भले ही सेलेब्स फिल्मों से दूर हो जाएं लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। सुष्मिता भी इस मामले में किसी से कम नहीं हैं वो भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर हर ऑकिजन पर फोटोस और वीडियोज डालती रहती हैं और चर्चा में बनी रहती हैं।

अभी हाल ही में उन्होंने अपनी बेटियों के साथ जिम करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुष्मिता और उनकी दोनों बेटियां रिंग से लटक रही थीं। लेकिन अब सुष्मिता ने जो पिक अपनी सोशल मीडिया पर शेयर की है उसके बाद से बॉलीवुड गलियारें में तहलका सा मच गया है। सुष्मिता ने एक पिक अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं जिसमें वो कई लोगों के साथ नजर आ रही हैं, लेकिन सुष्मिता के उन लोगों में एक ऐसा शख्स था जिसने सबका ध्यान खुद पर लगा लिया।

सुष्मिता के साथ उस फोटो में एक थे रोहमन शॉल। बता दें बीते काफी दिनों से सुष्मिाता और रोहमन के अफेयर की खबरे सुनने में आ रही हैं। बता दें कि रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। काफी टाइम से दोनों को एक साथ कई जगह पर स्पॉट किया गया है, जिसके बाद से ही ये अफवाह सुनने में आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन सुष्मिता की इस पिक ने इस अफवाह पर सच्चाई की मुहर लगा दी है।

सोशल मीडिया पर शेयर कि गई इस फोटो में सुष्मिता सेन ब्लैक जींस, ब्लैक टॉप और ब्लेक हैट लगाए नजर आ रही हैं, उनके एक तरफ रोहमन नजर आ रहे हैं तो दूसरी तरफ एक महिला, उनके पीछे भी तीन लोग खड़ें नजर आ रहे हैं। फोटो को आप देखेंगे तो आपको पता लग जाएगा की जहां सबका ध्यान फोटो खिचवाने में था वहीं रोहमन सुष्मिता सेन को देखते नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर इतना तो पक्काहो जाता है कि इन दोनों के बीच जरूर कुछ पक रहा हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ये फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता ने  कैप्शन में लिखा हैं-

 

View this post on Instagram

 

#clickclick #friends #team & the #love of life!!!????#memorable #cherished #tajmahal ❤️ I love you guys!!!!?

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on


रोहमन की बात करें तो वो मॉडलिंग की दुनिया का एक जाना माना नाम हैं। इन दोनों के रिश्ते को लेकर काफी बातें इसलिए भी हो रही हैं क्योंकि दोनों की उम्र में 15 साल का अंतर हैं, और यह अंतर कुछ लोगों के गले के नीचे नहीं उतर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

#romance returns!!!???❤️ #tajmahal ?mmuuuuaaaah!!!!??

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

हालांकि सुष्मिता ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन देखना होगा कि वो अपने और रोहमन के रिश्ते को लेकर क्या जवाब देती हैं। वो अपने रिश्ते को स्वीकार करेंगी या इसे जस्टफ्रेंड की टैग देकर टाल देंगी।

Back to top button