बॉलीवुड

ये हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की मशहूर लग्जरी कारें, देखकर आप भी कहेंगे कोई किसी से नही है कम

बॉलीवुड में मौजूद तमाम सितारे जिनके शौक भी उनके स्टारडम की तरह बहुत ऊंचे होते हैं, अब चाहे वो अभिनेता हो या अभिनेत्री शौक तो शौक होता है, किसी को महंगे-महंगे बाइक्स का शौक है तो किसी को बड़े-बड़े घरों का शौक है। कुछ तो ऐसे भी हैं जिन्हें जूतों, सैंडल या फिर महंगे कपड़ों का शौक है। मगर आज हम यहाँ पर बात करने वाले हैं बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटीज के बारे में जिन्हें लग्जरी कारों का शौक है। वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड स्टार्स के फैंस इनके हर तरह के शौक और इनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानने को हमेशा काफी ज्यादा उत्सुक रहते हैं और इसीलिए आज हम उन सभी फैंस के उनके सितारों से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं।

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की मशहूर लग्जरी कार

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के अभिनेता रितेश देशमुख की जो आजकल फिल्मों से गायब चल रहे हैं, मगर आपको बता दें कि इनके शौक किसी से भी कम नहीं है। अभी हाल फिलहाल में रितेश देशमुख ने अपने पत्नी जेनेलिया को उनके जन्मदिन के शुभ अवसर पर टेस्ला कंपनी की मशहूर लग्जरी कार एक्स तोहफे के रूप में दी है। आपको यह जानकर हैरानी होगी यह कार पूरी तरह से इलेक्ट्रिक कार है और स्टाइल में तो इसका जवाब नहीं।

अक्सर ऐसा सुनने में आता है कि ज़्यादातर लड़कों को ही कार या बाइक्स का शौक होता है मगर यहां पर बॉलीवुड में हाल फिलहाल में एंट्री करने वाली अभिनेत्री और बॉलीवुड की सनसनी बनती जा रही एक्ट्रेस सनी लियोनी के शौक भी किसी से कम नहीं है। आपको यह जानकर काफी आश्चर्य होगा की सनी लियोनी के पास मशहूर ब्ल कलर की मासेराती कार है जिसे उनके पति डेनियल ने उन्हें जन्मदिन के मौके पर तोहफे के रूप में दिया था। इस कार की कीमत करीब 2 करोड़ रुपये बताई जाती है।

खैर बॉलीवुड में अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल को लेकर हर वक्त चर्चा में रहने वाले और छोटे नवाब के नाम से जाने जाने वाले सैफ अली खान के गैराज में एक-दो नहीं बल्कि कई शानदार लग्जरी कारें हैं। फिलहाल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में सैफ अली खान ने जीप कंपास चेरोकी एसआरटी खरीदी है जिसकी कीमत 1 करोड़ से शुरू होती है। वैसे आपको यह भी बता दे छोटे नवाब सैफ अली खान के पास इसके इस कार के अलावा बीएमडब्ल्यू रेंज रोवर ऑडियो टेस्ला जैसी मशहूर कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है।

फिल्म इंडस्ट्री में शहंशाह और बिग बी के नाम से मशहूर अभिनेता और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को उनके पूरे परिवार ने मिलकर उनके जन्मदिन के अवसर पर दुनियाभर में सबसे ज्यादा मशहूर लग्जरी कार रोल्स रॉयस उपहार के रूप में दी है। आपको यह जानकार हैरानी हो सकती है की इस कार की कीमत 5 करोड़ से शुरू होती है और यहां पर खास बात यह है कि इस कार का नंबर दो है जो कि उनकी जन्मतिथि का पूर्णांक भी है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शहंशाह अमिताभ बच्चन का जन्मदिन 4 अक्टूबर को मनाया जाता है।

Back to top button