बॉलीवुड

हो गया खुलासा इस डिजाइनर का वेडिंग लहंगा पहन सकती हैं दीपिका पादुकोण, जानिए कौन है?

बॉलीवुड के मशहूर कपल रणवीर और दीपिका की शादी में अब चंद दिन ही बचे हैं, जिसकी वजह से उनके फैन्स उनसे जुड़ी हर छोटी बड़ी चीज़ को जानने के लिए उत्साहित हैं। दीपिका और रणवीर की शादी भले ही कुछ दिन में होने वाली है, लेकिन सबकी नजर अभी से ही दीपिका की ड्रेस पर टिकी हुई है। हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर शादी में दीपिका किस डिजाइनर का लहंगा पहनने वाली है। दीपिका के पास कई सारे डिजाइनर मौजूद है, ऐसे में शादी के लिए दीपिका किसे तय करती हैं, यह तो खैर वक्त ही बताएगा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको इस लेख में दीपिका के पसंदीदा डिजाइनर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका बनाया हुआ लहंगा दीपिका शादी में पहन सकती हैं। इस कड़ी में यूं तो कई सारे डिजाइनर के नाम सामने आते हैं, लेकिन हम कुछ प्रमुख डिजाइनर के नाम ही आपको बताएंगे, जिन्हें दीपिका बहुत ही ज्यादा पसंद करती हैं। दीपिका और रणवीर की शादी 13-14 नवंबर को होगी, जिसको लेकर उनके फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से डिजाइनर शामिल हैं?

मनीष मल्होत्रा

दीपिका पादुकोण के पसंदीदा डि़जाइनर के लिस्ट में मनीष मल्होत्रा का नाम पहले लिया जाता है। अगर दीपिका अपनी शादी में कुछ हटकर पहनना चाहती हैं, तो वह मनीष द्वारा डिजाइन किए गए लहंगे को पहन सकती हैं। दीपिका मनीष द्वारा डिजाइन किए गए कपड़े कई रैंप वॉक में पहन चुकी हैं, ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि दीपिका मनीष द्वारा डिजाइन लहंगा पहन सकती हैं।

सब्यसाची मुखर्जी

सब्यसाची मुखर्जी दीपिका के सबसे पसंदीदा डिजाइनर है। एक शो में जब दीपिका से पूछा गया था कि वह मनीष या सब्यसाची के किसके द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहनेंगी तो उन्होंने बिना समय लेते हुए सब्यसाची का नाम लिया था। हाल ही में दीपिका द्वारा सब्यसाची के डिजाइन किए गए ड्रेस को लाइक करना भी इसी तरफ इशारा करता है कि शादी में दीपिका सब्यसाची द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा पहन सकती हैं। बता दें कि सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किए गए ड्रेस दीपिका कई खास मौकों पर पहन चुकी हैं। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि क्या दीपिका इस बार भी सब्यसाची को ही अपनी पहली पसंद बनाएंगी।

अंजू मोदी

दीपिका पादुकोण की दो बड़ी फिल्मों में अंजू ने ड्रेस डिजाइन किया है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस बार वेडिंग टेस्ट के लिए दीपिका अंजू से अपना लहंगा डिजाइन करवा सकती हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण के लिए अंजू मोदी ने जो भी ड्रेस डिजाइन की है, वो सभी ड्रेस रणवीर को भी पसंद आई है, जिसकी वजह से यह भी माना जा रहा है कि दीपिका रणवीर की पसंद को ध्यान में रखते हुए अंजू को मौका दे सकती हैं।

इसके अलावा कई अन्य बड़े डिजाइनर भी दीपिका की लिस्ट में शामिल है। अब दीपिका कौन से डिजाइनर का लहंगा पहनती हैं, यह तो उनकी शादी के दिन ही पता चल पाएगा। खैर, दीपिका के ऊपर हर लुक अच्छा लगता है।

Related Articles

Close