बॉलीवुड

अंबानी की शादी में बैकग्राउंड डांसर बने सलमान, वीडियो में देखें पैसे में कितनी ताकत होती है

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर जश्न का माहौल है. 12 दिसंबर को उनकी बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ होने जा रही है. बता दें, दोनों की शादी जहां मुंबई में होगी वहीं उनके शादी के पहले के फंक्शंस उदयपुर में हो रहे हैं. प्री वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए उदयपुर में सेलिब्रिटीज का जमावड़ा लग गया. खेल, बॉलीवुड और राजनीती जगत के बड़े-बड़े सितारे उदयपुर फंक्शन अटेंड करने पहुंचे. हाल ही में उदयपुर के उदयविलास होटल में संगीत फंक्शन हुआ जिसमें बॉलीवुड सितारों ने जमकर मस्ती की. कई बॉलीवुड सितारों ने तो स्पेशल डांस परफॉरमेंस भी दिए जिसका विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब जाहिर सी बात है देश के सबसे अमीर उद्योगपति की बेटी की शादी है तो शादी का हर फंक्शन भी एकदम रॉयल होगा. लेकिन सोशल मीडिया पर संगीत सेरेमनी का एक डांस परफॉरमेंस काफी वायरल हो रहा है जिसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं. आखिर क्यों वायरल हो रहा है ये विडियो चलिए आपको बताते हैं.

बैकग्राउंड डांसर बने सलमान

दरअसल, ये विडियो इसलिए वायरल हो रहा है क्योंकि सलमान इस विडियो में अनंत अंबानी के पीछे डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. विडियो में वह किसी बैकग्राउंड डांसर की तरह डांस कर रहे हैं. जहां सलमान के फैन्स परफॉरमेंस के लिए उनकी प्रशंसा किये नहीं थक रहे हैं वही कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कुछ यूजर्स तो बोल रहे हैं कि अंबानी किसी को भी डांस करवा सकता है. एक यूजर ने लिखा कि, “अंबानी कुछ भी कर सकते हैं, वह शादी में शाहरुख़ के गाने पर सलमान को बैकग्राउंड डांसर भी बनवा सकते हैं”. बता दें विडियो में सलमान शाहरुख़ के गाने ‘मुझको क्या हुआ है, क्यों मैं खो गया हूं’ पर अनंत अंबानी के पीछे डांस कर रहे हैं. इस विडियो में वह स्टेज पर बैकग्राउंड डांसर के साथ नाच रहे थे इसलिए यह विडियो तेजी से वायरल हो गया है.

इन सितारों ने भी मचाया धमाल

बता दें, संगीत सेरेमनी पर सिर्फ सलमान नहीं बल्कि दूसरे सितारों ने भी जबरदस्त परफॉरमेंस दी. फंक्शन अटेंड करने आये शाहरुख़ खान, गौरी खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा ने भी स्पेशल डांस परफॉरमेंस दिया. इनके अलावा संगीत सेरेमनी पर सचिन तेंदुलकर, जॉन अब्राहम, महेंद्र सिंह धोनी, कटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सितारे भी मौजूद थे.

बता दें, ईशा अंबानी की शादी भारत के मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को मुंबई में हो रही है. अजय पीरामल, पीरामल ग्रुप के मालिक हैं. पीरामल और अंबानी परिवार की जान पहचान सालों पुरानी है. दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले 4 दशकों से जानते हैं. टेक्सटाइल्स में पीरामल ग्रुप का नाम देश में बहुत जाना माना है.

देखें विडियो-

पढ़ें : ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में हुई जमकर मस्ती, पूरा बॉलीवुड पहुंचा उदयपुर, देखें तस्वीरें

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button