बॉलीवुड

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने गिन्नी संग लिए सात फेरे, दूल्हा बने कपिल की तस्वीर देखकर कहेंगे OMG

12 दिसंबर की रात बहुत ही खास रही। एक तरफ जहां देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी की बेटी ईशा आनंद की शादी आनंद पीरामल से हुई तो वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी अपनी गर्लफ्रैंड गिन्नी चरितार्थ के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने सिख रीति रिवाज से शादी की। बता दें कि कपिल ने जालंधर में अपने सगे संबंधियों के बीच गिन्नी संग सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें भी सामने आ गईं। जहां गिन्नी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं इससे पहले कपिल का ऐसा अवतार किसी ने देखा ही नहीं था।

कपिल-गिन्नी लगे बेहद खूबसूरत

कपिल ने हरे रंग की शेरवानी और हरे और सिल्वर रंग के एससेरी पहन रखी थी और किसी राजा की तरह हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे थे। वहीं गिन्नी ने लाल रंग के जोड़े के साथ पति की शेरवानी से रंग की हरे गहने पहनें थे। यह दोनों स्वर्ग में बनाई गई जोड़ी की तरह लग रहे थे। कपिल की शादी में बहुत ही चुनिंदा लोग आए थे। कपिल ने अपनी शादी में तमाम तरह की स्कियोरिटी रखी थी जिससे उनकी शादी की तस्वीरें समय से पहले सामने ना आए।

दोनों की मेंहदी और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही थीं। कपिल ने शादी से पहले प्री वेडिंग पार्टी   रखी थी जिसमें उनके काफी दोस्त शामिल हुए थे। इसमें कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, ऑन स्क्रीन उनकी पत्नी का किरदार निभाने वाली सुमोना और राजीव ठाकुर भी शामिल हुए थे। हालांकि कपिल ने कई बड़े सितारों को भी इनविटेशन दिया था, लेकिन ईशा अंबानी की शादी होने की वजह से कपिल की शादी में कई बड़े सितारे नहीं पहुंचे।

बता दें शादी के बाद कपिल भी दो रिसेप्शन देने वाले हैं। उनका पहला रिसेप्शन 14 दिसबंर को अमृतसर में होगा। इसमें उनके परिवार और काफी करीबी लोग शामिल होंगे। दूसरा रिसेप्शन कपिल 24 दिंसबर को मुंबई में देंगे जिसमें बॉलीवुड इंड्स्ट्री के कई बड़े सितारे शिरकत करेंगे। गौरतलब है कि कपिल ने अपनी शादी में अमिताभ बच्चन, रेखा, सलमान खान, पीएम मोदी और राष्ट्रपति  रामनाथ कोविंद को भी इनविटेशन दिया था।

कपिल की लव स्टोरी भी काफी रोमांटिक रही है। उनके बुरे दिनों में गिन्नी ने उनका बहुत साथ दिया औऱ कॉलेज के दिनों से ही दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे। एक दिन फाइनली कपिल ने गिन्ने से पूछ लिया कि क्या वह उन्हें पसंद करती हैं और इसके बाद सही वक्त पर दोनों ने शादी कर ली।

सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

सबसे खास यह रहा कि कपिल की शादी की बधाई सुनील ग्रोवर ने भी ट्वीटर पर दीं। उन्होंने लिखा कि कपिल शर्मा और गिन्नी चरितार्थ को शादी की ढेरों शुभकामनाएं…..बता दें कि कपिल और सुनील के बीच हुई लड़ाई से दोनों के रिश्ते बहुत खराब हो गए थे। हालांकि कपिल ने बाद में बहुत माफी भी मांगी औऱ सलमान ने दोनों का पैचअप भी कराया।

अब शादी के बाद जहां कपिल अपने पुराने शो को एक नए अंदाज में लेकर सामने आने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर भी अपना नया शो लेकर आने वाले हैं जिसमें रणवीर सिंह रोहित शेट्टी के साथ नजर आएंगे। वहीं खबर है कि कपिल के शो के दूसरे मेहमान रणवीर दीपिका के साथ नजर आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें :

Back to top button