बॉलीवुड

होटल में कमरा लेने के लिए बिना शादी किए ही खुद को पति-पत्नी बताते थे ये बॉलीवुड कपल

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड का ये कपल अपने रिश्ते को लेकर के काफी चर्चा में रहा था, दोनों का एक- दूसरे से प्यार इतना था कि उनको दुनिया की परवाह ही ना थी, जिसके चलते ही दोनों ने एक साथ होने का फैसला किया, हैरत की बात तो यह थी की जहां लड़की की उम्र लड़के से 10 साल छोटी थी। जी हां हम बात करे रहे हैं बॉलीवुड के हैंडसम मैन सैफ अली खान और बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर की, जब दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने का फैसला लिया तो सोशल मीडिया में इनका खूब मजाक बना था क्योंकि जब सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी अमृता सिंह से की थी तो करीना उस शादी में शरीक हुई थी और वो बच्ची थी।

सैफ ने छोटी उम्र में ही अम्रता से शादी कर ली थी , लेकिन 2005 में दोनों को तलाक हो गया था, साल २००७ में करीना और सैफ के अफेयर शुरू हुआ जिसके बाद दोनों ५ साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे, एक रिपोर्ट के अनुसार उस दौरान दोनों कही भी जाते थे और होटल में रूम बुक करते थे तो खुद को पति-पत्नी बताते थे। ७ साल एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने के बाद २०१२ में दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली थी।

दोनों अपनी शादी-शुदा लाइफ में खुश हैं और शादी के चार साल बाद करीना ने तैमूर को जन्म दिया, इन दिनों तैमूर सोशल मीडिया में और लाइम लाइट में करीना और सैफ से ज्यादा रहते हैं उनकी कोई भी पिक सोशल मीडिया में झट से वायरल हो जाती है, उनकी क्यूटनेस ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है, इसके साथ ही एक शो में सैफ ने बताया था कि तैमूर की एक पिक १००० रूपए में बिकती है।

हाल ही में तैमूर ने अपना दूसरा जन्मदिन मनाया है, वो किसी भी पार्टी में जाते हैं तो सारी लाइम-लाइट सिर्फ तैमूर पर ही होती है। बात करें सैफ और करीना की तो सैफ इन दिनों अपनी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स की दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं वहीं करीना भी अपने आने वाले प्रोजक्टस पर काम कर रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close