बिग बॉस 12: जसलीन ने अनूप के साथ मजाक में बनाया था रिश्ता, किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बिग बॉस 12 के सीजन की सबसे चर्चित जोड़ी अनूप औप जसलीन के रिश्ते को लेकर सवाल उठते ही जा रहे हैं, जब से दोनों घर के अंदर गए थे तभी से घर के बाहर और अंदर दोनों के रिश्तो को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे थे, हालांकि घर के अंदर दोनों ने अपने रिश्तेको कबूल किया था लेकिन जैसे ही अनूप जलोटा घर से बाहर आए तो उन्होंने अपने द्वारा दिए गए बयानों से लोगों को शॉक में डाल दिया, अनूप ने अपने और जसलीन के किसी भी तरह के रिश्ते से साफ इंकार करते हुए ये कह दिया कि वो तो मेरी बेटी समान है और मै उसका कन्यादान करूंगा। जिसके बाद से लोगों को इंतजार था जसलीन मथारू के जवाब का।

बीते हफ्ते घर में दो नॉमिनेशन हुए जिसमें जसलीन मथारू और मेघा धाड़े घर से बेघर हो गई, बात लाजमी थी कि घर से निकलते ही जसलीन से उनके और अनूप के रिश्ते को लेकर सवाल करें जाएंगे, क्योंकि जब जसलीन घर के अंदर थी और उनको पता लगा कि अनूप जी उन दोनों के रिश्ते को सिरे से नकार रहे हैं तो उनको काफी झटका लगा था और उन्होंने कहा था कि वो घर से बाहक जाकर उनसे बात करेंगी। लेकिन जसलीन ने घर से बाहर आते ही अपने सुर बदल लिए और अपने और अनूप के रिश्ते को एक मजाक बता दिया और कहा कि उनका अनूप  जी के साथ सिर्फ गुरू और शिष्या का ही रिश्ता था, इसके साथ ही जसलीन ने कई ऐसे बयान दिए जो हमारे क्या आपके भी गले के नीचे नहीं उतर रहे होंगे।

जसलीन ने कहा कि हम दोनों घर में बतौर शिष्य और गुरू ही गए थे जसलीन ने कहा कि मैं एक बात क्लियर कर दूं कि जब अनूपजी स्टेज पर गए तो अनूप जी ने कहा कि जसलीन मेरी शिष्य हैं और वह स्टेज पर आए. जैसे ही मैं वहां गई तो मुझे लगा कि एक अच्छा सा प्रैंक स्टेज पर कर देते हैं, बाद में इसे लोगों को बता देंगे, तब मैनें वो मजाक किया तब अनूप जी बिल्कुल चुप रह गए और समझ नहीं पाए क्या हुआ है। उसके बाद ये मजाक वाली बात क्लीयर नहीं हुई और हमारे रिश्ते को लेकर बातें होने लगी, लेकिन हम एक गुरू और शिष्य की जोड़ी बनकर ही घर में गए थे। तो चलिए देखते हैं घर से निकलने के बाद जसलीन मथारू का इंटरव्यू-

जिस तरह से जसलीन और अनूप जी ने अपने रिश्ते को लेकर बयान दिए हैं उससे साफ समझ में आता है कि दाल में कुछ काला है, अब वो क्या है ये तो अनूप और जसलीन ही बेहतर जानते होंगे। (और पढ़ें – जसलीन मथारू का जीवन परिचय)