शादी के एक साल बाद कोहली ने खोला पत्नी का बड़ा राज़, जिसे जानकर अनुष्का बोलीं ‘ओह माई गॉड’

क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी को एक साल हो चुके हैं। जी हां, दोनों इस खास मौके को एक साथ सेलिब्रेट करने के लिए छुट्टी पर गये हैं। इन सबके बीच विराट कोहली ने अनुष्का को लेकर बड़ा खुलासा किया है। मीडिया से बातचीत करते हुए विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का के बारे में एक बड़ा बयान दिया है, जिसकी वजह से दोनों की लाइफ में एक अलग ही रोमांस छा सकता है। यूं तो दोनों अपने रोमांटिक अंदाज के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस विराट का यह चौका सीधे अनुष्का के दिल पर लगने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते 11 दिसंबर, 2017 को विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी। दोनों यह शादी बड़े ही गुपचुप तरीके से की थी। शादी के बाद जब दोनों ने अपनी तस्वीरे सोशल मीडिया पर डाली थी, दो उनके फैंस पूरी तरह से शॉक्ड रह गये थे, क्योंकि इनकी शादी की खबर कानों कान किसी को नहीं चल पाई थी, लेकिन इसका अनुमान पहले से ही लगाया जा रहा था। दोनों की शादी से पहले मीडिया में यह अनुमान लगाया जा रहा था कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

अनुष्का से मिलने के बाद बदल गई विराट की लाइफ

हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली पहली बार अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जी हां, विराट कोहली ने कहा कि जब मैं अनुष्का से मिला तो मेरी लाइफ पूरी तरह से बदल गई। अनुष्का ने मुझे बहुत कुछ सिखाया। इतना ही नहीं, विराट कोहली ने आगे कहा कि पहले मैं अपनी लाइफ में इतना प्रैक्ट‍िकल नहीं था, लेकिन यह सब मुझे अनुष्का ने ही सिखाया। बताते चले कि अनुष्का शर्मा को लेकर विराट कोहली अक्सर इस तरह के बयान देते हुए नजर आ चुके हैं।

बिजी होने के बावजूद देते हैं एक दूसरे को समय

विराट कोहली ने आगे कहा कि हम दोनों अपने प्रोफेशन में बहुत ही ज्यादा बिजी रहते हैं, लेकिन हम एक दूसरे के साथ हमेशा टच में रहते हैं। इतना ही नहीं, विराट कोहली ने आगे कहा कि हमे जब भी फुर्सत मिलता है, तो हम एक दूसरे के साथ वक्त बिताना नहीं भूलते हैं, जोकि हमारे रिश्ते और भी ज्यादा मजबूत बनाता है। साथ ही विराट कोहली ने यह भी कहा कि हम दोनों भी एक आम इंसान की तरह घर में एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।

ऑस्ट्रेल‍िया में मनाएंगे अपनी शादी की पहली सालगिरह

इन दिनों विराट कोहली ऑस्ट्रेल‍िया में क्रिकेट सीरीज के साथ व्यस्त हैं और वहीं अनुष्का फिल्म जीरो के प्रमोशन में। ऐसे में फिल्म जीरो के प्रमोशन से अनुष्का समय निकालकर ऑस्ट्रेल‍िया पहुंच गई। ऐसे में दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह ऑस्ट्रेलिया में मनाते हुए नजर आएंगे। इतना ही नहीं, बीते कई मैच में अनुष्का स्टेडियम में चीयर करते हुए नजर आई थीं, जोकि उनके इस खूबसूरत रिश्ते को और भी ज्यादा मजबूत बनाता है।