दुल्हे ने स्टेज पर किया कुछ ऐसा की दुल्हन की आँखें भर गयी आंसुओ से…देखें वीडियो

दुल्हे ने स्टेज पर किया कुछ ऐसा: हर किसी के जीवन में शादी-विवाह का बहुत ज्यादा महत्व होता है। कई लोग शादी को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं। हर किसी को अपनी शादी का बेशब्री से इंतज़ार रहता है। सभी लोग यह चाहते हैं कि उनका यह खास दिन इतना यादगार बन जाए कि लोग इसे अच्छे से याद रखें। आजकल होने वाली शादियों में लोग इतना ज्यादा खर्चा करते हैं कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। पहले जहाँ थोड़े से पैसो में ही शादी हो जाती थी, आजकल एक शादी कराने में पहले की 20 शादियों से भी ज्यादा का खर्च हो जाता है।

कुछ वीडियो और फोटो होते हैं खूब वायरल:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ पर आये दिन आपको तरह-तरह के वीडियो और फोटो देखने को मिलते हैं। इनमें से कुछ वीडियो और फोटो इस कदर वायरल होते हैं कि हर तरफ केवल उसी के बारे में चर्चा होने लगती है। समय-समय पर ऐसे वीडियो या फोटो देखने को मिल जाते हैं जो लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बन जाते हैं। यह भले ही सुनने में अजीब लगे लेकिन सोशल मीडिया ने ही कई लोगों को स्टार बनाया है। जिन्हें कल तक कोई नहीं जानता था आज उनके बारे में पूरा देश जान चूका है।

हर किसी की निगाहें और कैमरे होते हैं दूल्हा-दुल्हन की तरफ:

ऊपर हम आपको शादी के बारे में बता रहे थे। शादी को भारत में संस्कार माना जाता है जो हर व्यक्ति को निभाना ही पड़ता है। हालाँकि आज के समय में कुछ लोग शादियाँ नहीं भी करते हैं। आजकल कुछ लोग अकेले ही अपना जीवनयापन कर रहे हैं। हालाँकि जो लोग शादी करते हैं, वो अपनी शादी को लेकर काफी खुश रहते हैं। इसी ख़ुशी में कई बार लोगों ने कुछ अजीब हरकत भी हो जाती है। आजकल हर किसी के पास स्मार्टफ़ोन है। सभी फ़ोन में अच्छे कैमरे होते हैं। शादी के दौरान सभी के कैमरे दूल्हा-दुल्हन की तरफ ही होते हैं।

दूल्हा जयमाला पहनाते समय दिख रहा था कंफ्यूज:

इसी दौरान कैमरे में एक ऐसा वाकया कैद हो गया, जिसे देखकर ना केवल लोग हैरान हुए, बल्कि स्टेज पर मौजूद दुल्हन की आँखों में आंसू भी आ गए। इस समय यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालाँकि कुछ लोगों के लिए यह वीडियो हंसी का कारण भी बना हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दें एक जगह शादी के समारोह के दौरान दूल्हा-दुल्हन एक दुसरे को जयमाला पहनाने की तयारी में थे। दुल्हन ने तो वरमाला पहना दिया, लेकिन जब दुल्हे की बारी आई तो वह थोडा कंफ्यूज दिख रहा था।

दुल्हन की बजाय पहना दिया उसकी दोस्त को वरमाला:

इसी कन्फ्यूजन में दुल्हे ने दुल्हन को वरमाला पहनाने की बजे उसके पास खड़ी उसकी दोस्त को पहना दिया। ऐसा होने के बाद दूल्हा तो हंस रहा था, लेकिन दुल्हे की इस हरकत से दुल्हन की आँखों में आंसू भर आये। जिस लड़की के गले में दुल्हे ने वरमाला डाली थी, वह लड़की दुल्हन को दिलासा देती हुई दिखाई दे रही थी। इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यहाँ तक की यह वीडियो इस कदर वायरल हुआ है कि इसे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शेयर किया है। हालाँकि यह वीडियो कहा का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।