बॉलीवुड

ये हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बॉयफ्रेंड, तस्वीरें देखकर आप भी दंग रह जाएंगे

मुम्बई – महरुम श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की भले ही कोई बॉलीवुड फिल्म अभी तक रिलीज न हुई हो लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। जाह्नवी श्रीदेवी की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इन्स्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है। आपको बता दें श्रीदेवी के निधन को करीब एक महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। दुबई में 24 फरवरी की रात को श्रीदेवी का अचानक निधन हो गया था। वो 54 साल की थीं। श्रीदेवी के अचानक निधन से उनका परिवार, पूरा बॉलीवुड और उनके फैंस शोक में हैं। ऐसे में उनकी दोनों बेटियां बिना मां के हो गई हैं। ऐसे में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बॉयफ्रेंड की तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

ये हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बॉयफ्रेंड

जाह्नवी कपूर अपनी मां को खोकर काफी दुखी हैं। एक तरफ तो अब वो बड़ी हो रही हैं तो दूसरी तरफ उनका करियर उनके सामने है। ऐसे में उनका मार्गदर्शक रहीं श्रीदेवी अब उनके साथ नहीं है। लेकिन, मां के निधन के बाद उनकी बेटी जाह्नवी कपूर की जिंदगी फिर से पटरी पर लौट आई है। आपको बता दें कि जाह्नवी ने अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग भी शुरु कर दी है।

लेकिन, इसी बीच उनकी और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बॉयफ्रेंड जाह्नवी के जन्मदिन पर साथ देखा गया। आपको बता दें कि जाह्वनी ने 6 मार्च को अपने करीबियों और फैन्स के साथ अपने जन्मदिन मनाया। इस दौरान श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी के बॉयफ्रेंड अक्षत भी उनको विश करने से पीछे नहीं रहे। जाह्नवी के जन्मदिन पर अक्षत रंजन ने इंस्टाग्राम पर हार्ट आइकन भेजकर हैप्पी बर्थडे लिखा था। इसके जवाब में जाह्नवी ने उन्हें ILY यानी ‘आई लव यू’ लिखा।

एक दूसरे के बेहद करीब है जाह्नवी और अक्षत

आपको बता दें जाह्नवी और अक्षत के अफेयर की चर्चा कई महीनों से हो रही है। इन दोनों को फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की स्क्रीनिंग पर साथ दिखाई देने के बाद से मीडिया में इस बात की खबर है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर दोनों की जो तस्वीरें हैं उन्हें देखकर यही लगा कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं।

आपको बता दें कि अक्षत अमेरिका में Tufts University से इंटरनेशनल रिलेशंस का कोर्स कर रहे हैं। गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। वो करण जौहर की फिल्म धड़क से डेब्‍यू कर रही हैं।

मां के निधन के बाद जाह्नवी कपूर काम पर लौट आई हैं और अपनी फिल्म की शूटंग में व्यस्त हैं। वो अपनी फ़िल्म ‘धड़क’ की शूटिंग भी शुरु कर चुकी हैं। जाह्नवी अपना बॉलीवुड डेब्यू करण जौहर की फिल्म धड़क से कर रही हैं। धडक में जाह्नवी के अपोजिट शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर को कॉस्ट किया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ डांस करती नजर आ रही थी।

Related Articles

Close