बॉलीवुड

नायरा की सास ने बॉयफ्रेंड से की धूमधाम से शादी, फंक्शन में देवरानी संग मस्ती करती दिखीं

टीवी की दुनिया की अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की तरह सुर्खियों में छाई रहती हैं। जी हां, वे अक्सर अपने किरदार और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आज हम आप बात कर रहे हैं टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री पारूल चौहान की। पारूल चौहान ने 11 दिसंबर को अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी कर ली। शादी के बाद पारूल चौहान की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पारूल टीवी इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों में से है, ऐसे में इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पारूल चौहान इन दिनों ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सुवर्णा का किरदार निभा रही है, जिसे दर्शकों में खूब पसंद किया जा रहा है। जी हां, सीरियल में पारूल चौहान लीड एक्ट्रेस नायरा की सास का रोल निभा रही है। पारूल चौहान को अपने करियर में पहली पहचान सपना बाबुल की बिदाई से मिली थी, जिसमें उन्होंने एक सांवली लड़की का रोल निभाया था और इस सीरियल में उनके साथ सारा खान भी थी। यह सीरियल घर घर में खूब देखा गया। आज पारूल चौहान सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ में नायरा की सास के रूप में मशहूर हैं।

बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से पारूल ने की शादी

बुधवार सुबह वे अपने बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर संग शादी के बंधन में बंधी, जिसमें उनके सभी सह कर्मचारी शामिल हुए। बता दें कि अभिनेत्री की वेडिंग मुंबई स्थित जुहू के ISKCON मंदिर में हुई। पारूल चौहान की मेंहदी की तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पारूल चौहान वेडिंग ड्रेस में गजब की सुंदर लग रही है। इतना ही नहीं, पारूल पर लाल रंग की बनारसी साड़ी जमकर जंच रही है और अगर बात दूल्हे राजा की जाए तो वे भी किसी से कम नहीं लग रहे हैं। पारूल की शादी के बाद उनके फैंस बहुत ही ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।

देवरानी संग जमकर मस्ती करती दिखी पारूल चौहान

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सुवर्णा की देवरानी सुरेखा भी इनकी शादी में शामिल होने के लिए आई। इस दौरान वे अपनी ऑन स्क्रीन जैठानी के साथ जमकर तस्वीर खीचवाती हुई नजर आई। इतना ही नहीं, सुरेखा संग सुवर्णा स्टेज पर ठुमके लगाते  हुए दिखी। जब यह तस्वीर वायरल हुई तो लोगों ने कहा कि यह पहली शादी है, जहां दुल्हन के साथ उसकी देवरानी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है। इस समारोह में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की पूरी टीम पहुंची।

दो रिसेप्शन होंगे

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पारूल चौहान अपनी शादी की दो वेडिंग पार्टी आयोजित करेंगे, जिसमें से एक उनके होमटाऊन यूपी में होगा तो वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई में टेलीविजन के सितारों के लिए आयोजित किया जाएगा। पारूल चौहान का अफेयर पिछले कुछ सालों से चल रहा है, लेकिन अब जाकर दोनों ने शादी की, क्योंकि ने दोनों अब अपने करियर के मुकाम को पा लिया है।

Back to top button