‘मोदी जी हार गए हमारा देश बदनाम हो रहा है’, बीजेपी की हार पर रोते हुए इस बच्चे ने कही ये बातें

साल 2014 में बहुत समय बाद ऐसा नेता देश में आया जिसका नाम देश का बच्चा-बच्चा जानता है. उनका नाम है नरेंद्र मोदी जो भारत देश के प्रधानमंत्री बने और अब साल 2019 वाले लोकसभा चुनाव में कौन आगे होगा इस बात को कहना थोड़ा मुश्किल है. क्योंकि 11 दिसंबर को 5 राज्यों में के नतीजे सामने आए और भाजपा जनता पार्टी को करारी हार मिली है. अब ये हार सोशल मीडिया पर सुर्खियों की वजह बन गई है और उम्मीद के अनुसार परिणाम ना मिलने पर बहुत से लोग हताश हो गए हैं जिसमें एक बीजेपी की हार पर रोते हुए इस बच्चे ने कही ये बातें, और उसकी इन बातों का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बीजेपी की हार पर रोते हुए इस बच्चे ने कही ये बातें

5 राज्यों में करारी हार के बाद बीजेपी से जुड़े तमाम लोग हैरान रह गए हैं इसमें बड़े नेता, कार्यकर्ता और आम जनता शामिल है. बीजेपी नेताओं और समर्थकों में निराशा की लहर दौड़ गई है वहीं मोदी जी से उम्मीद रखने वाले तमाम आम नागरिकों के चेहरे पर भी हवाईयां उड़ गई हैं. क्योंकि ये परिणाम ऐसे नहीं होने चाहिए थे ऐसा बीजेपी समर्थकों का कहना है मगर अब जो हुआ वो स्वीकार करना ही होगा. इसी बीच कांग्रेस की लहर दौड़ गई है कांग्रेस के तमाम बड़े नेता और कार्यकर्ता खुशियां मना रहे हैं और मोदी की आलोचना भी कर रहे हैं. जब ये सब टीवी पर दिखाया जा रहा था तब एक बच्चा खुद को रोक नहीं पाया और फूट-फूटकर रोने लगा. उसका ये वीडियो सोशल मीडिआ पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो मोदी की करारी हार पर रो रहा है. पहले आप वो वीडियो देखिए-

कांग्रेस के लोग बीजेपी पर बनने वाले मीम्स पर ठहाके लगाकर हंस रहे हैं जो इस बच्चे को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. ये बच्चा रो-रोकर कह रहा है कि चुनाव के नतीजे सही नहीं आए हैं लोग मोदी जी का मजाक बना रहे हैं और ये देश के लिए अच्छा नहीं है. इस बच्चे को देश की इतनी चिंता है कि रोते हुए बार-बार कह रहा है मोदी की बदनामी हो रही है देश की बदनामी हो रही है.

मोदी हैं देश के चर्चित नेता

नरेंद्र मोदी एक ऐसा पावरफुल नाम है जिसे दुनियाभर में पहचाना जाता है. उन्होंने अपने इस 4 साल की मोदी सरकार में बहुत से ऐसे काम किए जो सबके लिए अच्छे थे लेकिन हर जगह बड़ी जीत हासिल करने की वजह से कांग्रेस इससे बहुत नाराज थी. मगर एक बात मानने वाली है कि नरेंद्र मोदी का नाम बच्चे-बच्चे जानते हैं और वो जानते हैं कि देश का प्रधानमंत्री देश के लिए बहुत कुछ कर रहा है. हालांकि पुराने नोट बंदी और नये नोट चलाने से बहुत से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी लेकिन काले धन वालों को वनवास भुगतना पड़ा. नरेंद्र मोदी का नाम दुनिया के पावरफुल लीडर्स में शामिल किया गया और उन्होंने लगभग सभी देश से दोस्ती का हाथ मिलाया है और आज अमेरिका जैसा बड़ा देश भी भारत के हर कदम पर साथ है ये सब मोदी जी की ही मेहरबानी है. अब देखते हैं 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्हें फिर से मौका मिलता है.