बॉलीवुड

दिखने में काफी वजनदार हैं साउथ सिनेमा की ये 3 एक्ट्रेसेस, ये वाली तो बॉलीवुड में भी आई नजर

बॉलीवुड में एक्टर भले ही वजनदार या किसी भी साइज के हों लेकिन एक्ट्रेसेस हमेशा से स्लिम रही हैं फिर चाहे आप नरगिस की बात कर लें या मधुबाला की, या आशा पारिख की या करिश्मा कपूर की या फिर आज के जमाने की कटरीना कैफ की, इऩ सभी एक्ट्रेसेस में कॉमन उनकी फिटनेस रही है. वे फिल्मों में स्लिम ही नजर आईं लेकिन साउथ सिनेमा में हीरोइन स्लिम-ट्रिम हो ये जरूरी नहीं होता. साउथ में एक्टर कोई भी बन जाता है और हीरोइन को बस गोरा दिखना चाहिए फिर वो किसी भी साइज की हो. कुछ ऐसा ही है इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेस के साथ, दिखने में काफी वजनदार हैं साउथ सिनेमा की ये 3 एक्ट्रेसेस, लेकिन साउथ ऑडियंस के बीच इनकी पॉपुलैरिटी में कोई भी कमी नहीं है फिर चाहे इनका साइज कुछ भी हो.

दिखने में काफी वजनदार हैं साउथ सिनेमा की ये 3 एक्ट्रेसेस

आज के समय में साउथ इंडस्ट्री भी बॉलीवुड से कम नहीं है इसलिए तो आजकल साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड प्रोड्यूसर हाथ मिलाकर फिल्म को भारतीय सिनेमा की बना दे रहे. जिसमें बॉलीवुड और साउथ सिनेमा दोनों का नाम बराबर पर आए, इसलिए सितारे भी दोनों सिनेमा में हाथ आजमाते हैं. मगर साउथ की ये तीन एक्ट्रेसेस फिलहाल वहीं ज्यादा पॉपुलर हैं.

नमिता

 

37 साल की नमिता साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं. रहने वाली तो नमिता गुजरात की हैं लेकिन इन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की और यहां की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इनका वजन 66 किलो है लेकिन इसकी वजह से इनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं है यहां के दर्शक इन्हें पसंद करते हैं और इनकी फिल्में भी देखते हैं.

अनुष्का शेट्टी

बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम कर चुकी 37 साल की अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. इनका वजन 62 किलो है लेकिन फिर भी इनकी पॉपुलैरिटी बॉलीवुड की किसी कमसीन एक्ट्रेस से कम नहीं है. अब अनुष्का सिर्फ साउथ सिनेमा में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में फेमस हैं.

हंसिका मोटवानी

27 साल की हंसिका मोटवानी 35 साल से कम की नहीं लगती हैं. हंसिका ने साल 2002 में पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में 10 साल की लड़की का किरदार निभाया और फिर साल 2007 में फिल्म आपका सुरूर में लीड एक्ट्रेस के तौर पर आ गईं जिसकी उम्र लगभग 20 से 22 साल की होगी. इनके अंदर ऐसे चेंजेस कैसे आए ये आप समझ ही गए होंगे, इऩ्होंने हार्मोनल चेंजेस कराए थे और इस समय इनका वजन 57 किलो है और साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं.

Back to top button