संजय दत्त ने बेटी के साथ तस्वीर की पोस्ट तो बन गया मजाक, फैंस ने निकाला गुस्सा

बॉलीवुड स्टार्स पहले सिर्फ अपनी फिल्मों और अफेयर को लेकर चर्चा में रहते थे, लेकिन अब वह ट्रोल होने के चलते भी चर्चा में आ जाते हैं। कुछ ऐसी ही हुआ है बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त के साथ। संजय दत्त काफी समय से किसी फिल्म में दिखाई नहीं दे रहे हैं, लेकिन अपनी एक तस्वीर को लेकर वह जबरदस्त ट्रोल हो गए हैं। संजू बाबा सिर्फ ट्रोल नहीं हुए बल्कि फैंस का गुस्सा भी भड़क गया। बता दें कि ये सारा गुस्सा संजय दत्त की उस तस्वीर को लेकर हो रहा है जो उन्होंने अपनी बेटी के साथ शेयर की है। इस बात पर फैंस को नाराजगी है।

छोटी बेटी के साथ तस्वीर की पोस्ट

दरअसल नेशनल गर्ल्स चाइल्ड पर अपनी बेटी इकरा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इसमें इकरा उनके गोद में बैठी हुई हैं और संजय दत्त उन्हें प्यार से माथे पर चूम रहे हैं। हालांकि ये बात संजय दत्त के फॉलोवर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने संजू बाबा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों का आरोप था कि संजू बाबा भेदभाव करते हैं। दरअसल ये सारा गुस्सा संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला को लेकर था।

 

View this post on Instagram

 

My daughter is my treasure. I pray that every girl child is given the love and care they deserve! ❤🙏🏼 #NationalGirlChildDay

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on

गौरलतब है कि संजय दत्त की पहली पत्नी से उन्हें एक बेटी त्रिशाला भी है। त्रिशाला  भारत में नहीं रहती हैं औऱ अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रहती हैं। फैंस को इस बात की नाराजगी थी की संजू बाबा त्रिशाला को भुलाकर सिर्फ इकरा के साथ तस्वीरें क्यों खिंचवा रहे हैं और सिर्फ उसे ही गर्ल चाइल्ड डे क्यों विश कर रहे हैं। एक ट्रोलर ने लिखा कि आप शायद भूल गए हैं कि आपकी दो बेटिय़ां हैं। एक ने लिखा है कि त्रिशाला दत्त के बारे में आपका क्या कहना है? वह आपकी बड़ी बेटी है, मैं कोई निगेटिविटी नहीं फैला रही हैं,लेकिन मैं भी बड़ी बेटी हूं और इस नाते एक सवाल पूछ रही हूं।

त्रिशाला रहती हैं लाइमलाइट से दूर

बता दें कि त्रिशाला संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी हैं। कैंसर के कारण ऋचा की डेथ हो गई थी जिसके बाद संजय दत्त ने दूसरी शादी रिचा शर्मा से की थी। इसके बाद रिचा से उनकी शादी लंबी चल नहीं पाईं और फिर दोनों अलग हो गए। इसके बाद संजय दत्त ने मान्यता से शादी की और उनके दो बच्चे हुए। मीडिया के सामने संजय दत्त के दोनों बच्चे तो आते हैं, लेकिन त्रिशाला मीडिया से बहुत ही दूर रहती हैं। उनका भारत आना भी बहुत कम होता है। जहां तक बॉलीवुड में डेब्यू करने का सवाल है तो संजय दत्त अपने घर की बेटियों को बॉलीवुड में एंटर करने के काफी खिलाफ हैं। उन्होंने तो त्रिशाला के पैर तोड़ने तक की धमकी भी दे दी थी।

गौरतलब है कि पिछले साल ही राजकुमार हिरानी ने फिल्म संजू बनाई थी जिसमे रनबीर कपूर ने संजय दत्त का रोल निभाया था। इस फिल्म को देखकर फैंस काफी नाराज हुए थे क्योंकि इस फिल्म में संजय दत्त के जीवन के कई अहम पहलू को छोड़ दिया गया था। जिसमें माधुरी के साथ अफेयर, उनकी दोनों पत्नियां औऱ बड़ी बेटी त्रिशाला को कोई जिक्र नहीं थी। इस फिल्म में दिया मिर्जा मान्यता दत्त के रोल में थी। हालांकि फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी।

यह भी पढ़ें