बॉलीवुड

मणिकर्णिका रिलीज होते ही डायरेक्टर ने खोली कंगना की पोल, कहती थीं-इसका रोल दमदार है, इसे काट दो

आजकल कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को लेकर सुर्खियों में हैं. दो दिन पहले फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आ गयी है और फिल्म को अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. कंगना अपने बेबाक नेचर के लिए जानी जाती हैं और आये दिन वह कोई न कोई ऐसा बयान दे देती हैं जिस वजह से मीडिया उनके पीछे पड़ जाती है. कंगना बॉलीवुड की एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दम पर फिल्म हिट कराने का हुनर रखती हैं. उनकी एक्टिंग इतनी दमदार होती है कि फिल्म में किसी हीरो की कमी महसूस ही नहीं होती. बता दें, फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में पहले सोनू सूद भी थे लेकिन फिल्म का आधी शूटिंग कम्पलीट करने के बाद किसी वजह से उन्हें फिल्म छोडनी पड़ी थी. कोई नहीं जानता था कि आधी फिल्म की शूटिंग हो जाने के बाद उन्होंने फिल्म क्यों छोड़ी. इतना ही नहीं फिल्म के डायरेक्टर कृष ने भी फिल्म रिलीज़ होने के बाद कंगना के बारे में कुछ ऐसे खुलासे किये हैं जिसके बारे में सुनकर उनके फैंस को झटका लग सकता है.

लगाये ऐसे-ऐसे आरोप

बता दें, कृष के अलावा कंगना ने भी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को डायरेक्ट किया है. लेकिन फिल्म रिलीज़ होने के बाद कृष ने कंगना पर ऐसे-ऐसे आरोप लगाये हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. कृष ने बताया कि डायरेक्शन में कंगना ने काफी दखल अंदाजी की है. खुद का रोल बड़ा करने के लिए वह बाकी किरदारों के रोल को छोटा कर देती थीं. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म का पूरा क्रेडिट ले लिया है. कृष ने बताया कि फिल्म के पोस्टर और टीज़र में उनका नाम था लेकिन उस तरह से नहीं जैसा वह बाकी फिल्मों में दिया करते थे. उन्होंने कहा कि इस फिल्म के टीज़र और पोस्टर में मेरा नया नाम लिखा था ‘राधा कृष्णा जगरलामूदी’ जिसका इस्तेमाल मैं कभी नहीं करता था.

जब मैंने कंगना से इसे बदलने के लिए कहा तो वह नाराज हो गयीं. कृष ने आगे बताते हुए कहा कि जब उन्होंने फिल्म देखी तो उनका नाम सेपरेट स्लाइड में था. मुझे नहीं पता कि वह कैसे अपना नाम डायरेक्शन फर्स्ट क्रेडिट में रखकर चैन की नींद सो सकती हैं. जबकि वह इसे डिजर्व ही नहीं करती हैं.

सोनू सूद भी हुए नाराज़

कृष ने बताया कि जब ‘मेंटल है क्या’ फिल्म की शूटिंग करके वह लंदन से वापस भारत लौटी तो उन्होंने पूरी फिल्म देखी. उन्हें फिल्म में कुछ इशू नजर आया और वह इसमें थोड़ा बदलाव करना चाहती थीं. कुछ दिन बाद वह बोलने लगी कि इसका रोल ज्यादा है, उसका रोल दमदार है, इसे काट दो.

इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि सोनू सूद का रन टाइम 100 मिनट था जिसे काटकर उन्होंने 60 मिनट कर दिया था. सोनू का भी फिल्म में अहम रोल था लेकिन कंगना ने इंटरवल में उनके किरदार को मार दिया था. कंगना इतिहास के साथ छेड़खानी कर रही थीं. ये किसी को कैसे पसंद आ सकता है. सोनू ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी. जब उन्हें ये बात पता चली तो उन्होंने फिल्म छोड़ दी.

पढ़ें ‘मणिकर्णिका’ के रिलीज के बाद सोनू ने बयां किया अपना दर्द, बोलें ‘मेरा भाग्य मेरे साथ नहीं, पर’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button