‘मणिकर्णिका’ के रिलीज के बाद सोनू ने बयां किया अपना दर्द, बोलें ‘मेरा भाग्य मेरे साथ नहीं, पर’

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी ज्यादा सुर्खियों में रही है, तो रिलीज होने के बाद भी लगातार चर्चा में है। फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से कंगना रनौत ने झांसी की रानी को एक बार फिर से लोगों के दिलों में ज़िंदा कर दिया है। कंगना की इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। ऐसे में इस फिल्म को छोड़ चुके सोनू सूद ने बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ रिलीज होने से कुछ समय पहले ही एक्टर सोनू सूद ने इस फिल्म को छोड़ दिया था, जिसको लेकर तरह तरह के कयास भी लगाए जा रहे थे। अब जब फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ रिलीज हो चुकी है, तो सोनू सूद काफी ज्यादा भावुक नज़र आ रहे हैं। इसी भावुकता के चलते सोनू ने एक इंटरव्यू में फिल्म छोड़ने के असली वजह का खुलासा किया है। दरअसल, सोनू के फिल्म छोड़ने के पीछे कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे, ऐसे में उन्होंने असली वजह का खुलासा किया है।

कंगना मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं – सोनू सूद

 

अफवाह थी कि सोनू सूद ने कंगना की वजह से फिल्म छोड़ा है। ऐसे में सोनू सूद ने कहा कि कंगना मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और मैंने शूटिंग के दौरान उनके साथ खूब मस्ती भी की। सोनू सूद ने कहा  कि मेरी कंगना के साथ खूब बनती है और ऐसे में मेरे फिल्म छोड़ने की पीछे वह वजह नहीं है। बल्कि सोनू सूद ने आगे कहा कि शायद मेरे भाग्य में ही नहीं थी कि हम दोनों साथ में काम करें, इसलिए ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ का हिस्सा बनते बनते रह गया।

इस वजह से सोनू सूद ने छोड़ी फिल्म

सोनू सूद ने फिल्म छोड़ने के पीछे की वजह बताते हुए कहा कि मेरे पास उस समय दो फिल्में दी थी और दोनों के लिए मुझे अलग अलग लुक चाहिए था, इसलिए मुझे ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ छोड़ना पड़ा, जिसका मुझे बहुत ही ज्यादा दुख है। ऐसे में ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ की टीम को शुभकामनाएं देता हूं और चाहता हूं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करें, क्योंकि टीम ने बहुत ही ज्यादा कड़ी मेहनत की है।

हर साल एक सिंबा चाहते हैं – सोनू सूद

अपने इंटरव्यू में सोनू सूद ने आगे कहा कि वे हर साल एक सिंबा अपने करियर में चाहते हैं, ताकि करियर में वे आगे बढ़ते रहें। बता दें कि सिंबा के लुक के लिए जहां उन्हें दाढ़ी रखना था, तो वहीं ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ के लुक के लिए उन्हें क्लीन शेव रखनी थी, इसलिए सोनू सूद को यह फिल्म छोड़नी पड़ी। इसके अलावा सोनू सूद ने कहा कि वे सिंबा की कामयाबी से बहुत ही ज्यादा खुश हैं।