बॉलीवुड

अंकिता लोखड़े ने बयान किया अपना ब्रेकअप का दर्द, सुशांत से हुआ था ब्रेकअप

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुशांत इन दिनों अपनी फिल्म नहीं, बल्कि अपनी एक्स की फिल्म को लेकर खूब चर्चा में हैं। जी हां, सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखड़े को मीडिया की हेडलाइन बने हुए हैं, तो वहीं अंकिता अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड टीवी जगत में तहलका मचाने के बाद अब बॉलीवुड में कदम रख रही है, जिसकी वजह से उन्हें बधाईयां मिल रही है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखड़े ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में एक अहम किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में वह रानी लक्ष्मी बाई की प्रमुख सिपाही का किरदार निभा रही है। अंकिता लोखड़े का जब पहला लुक आउट हुआ तो सुशांत बधाई देने से खुद को रोक नहीं पाए। सुशांत के बधाई देने के बाद मानो इनकी दोस्ती फिर से परवान चढ़ने लगी। सुशांत ने जब अंकिता के पोस्ट पर कमेंट किया तो लोगों ने अनुमान लगाया कि इनकी दोस्ती फिर से रंग लाएगी, लेकिन अंकिता ने तमाम उम्मीदों पर पानी फेर दिया।

सुशांत ने दी अंकिता को बधाई

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में अंकिता के पहले लुक की सराहना सुशांत कर चुके हैं। जी हां, सुशांत ने अंकिता के पोस्ट पर कमेंट्स किया था कि यह बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता, मैं बहुत खुश हूं और भगवान तुम्हे खूब सारी सफलताए दें। इस कमेंट्स का रिप्लाई करते हुए अंकिता ने लिखा था कि थैक्यू सुशांत, आपके लिए भी ऐसी ही कामना करती हूं। इस सोशल मीडिया के चैट ने इनके फैंस के दिल में जगह बना दी थी, लेकिन इन तमाम अटकलों को अंकिता ने खारिज कर दिया।

सुशांत को नहीं जानती मैं – अंकिता लोखड़े

करीब 6 साल से रिलेशन में रहने के बाद जब अंकिता और सुशांत अलग हुए तो दोनों टूट गये थे। दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमे खा चुके थे, लेकिन अब जब एक बार फिर अंकिता का नाम सुशांत से जोड़ा जाने लगा तो अंकिता को बहुत गुस्सा आया। ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के प्रमोशन के लिए पहुंची अंकिता से जब सुशांत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि  यह अवार्ड शो बहुत अच्छा चल रहा है, आप सब आनंद ले इसका और मैं किसी सुशांत को नहीं जानती हूं। अंकिता का ऐसा रूप पहले किसी ने नहीं देखा था, क्योंकि वे बहुत गुस्से में थी।

विकी जैन से शादी करने वाली हैं अंकिता लोखड़े

जहां एक तरफ अंकिता और सुशांत की दोस्ती को लेकर अटकले लगाई जा रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ खबर है कि अंकिता बिजनेसमैन विकी जैन से जल्दी ही शादी करने वाली है। हालांकि, अंकिता अभी शादी की खबरों को पूरी तरह से खारिज करती हैं, लेकिन उनकी फैमिली और विकी की फैमिली के बीच आना जाना शुरू हो चुका है, जिसकी वजह से माना जा रहा है कि दोनों शादी के बंधन में जल्दी ही बंध सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close