बॉलीवुड

रणवीर को गले लगाते ही अमिताभ बच्चन को लगा जोर का झटका, बोलें ‘तुम तो इलेक्ट्रिक….’

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। रणवीर सिंह की फिल्म जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं, तो वहीं वे निजी लाइफ में भी जमकर तहलका मचा रहे हैं। पिछले साल से लगातार सुर्खियों में रहने वाले सिंबा यानि रणवीर सिंह फैन तो पूरी दुनिया है, लेकिन अब उनके फैन बिग बी यानि अमिताभ बच्चन भी हो गये हैं। अमिताभ रणवीर सिंह से इतने ज्यादा खुश हो गये हैं कि उन्होंने नया नाम दे दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बीती रात रणवीर सिंह से एक कार्यक्रम में मुलाकात की। रणवीर सिंह को देखते ही अमिताभ बच्चन ने उन्हें गले लगा लिया और एक नया नाम दे दिया। जी हां, अमिताभ बच्चन ने खुद इस मुलाकात पर एक पोस्ट लिखा है, जोकि रणवीर सिंह के फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। रणवीर सिंह के फैंस के लिए उनका नया बहुत ही ज्यादा झटका देने वाला है। अमिताभ बच्चन अक्सर किसी न किसी कार्यक्रम में जाते रहते हैं, जहां से वे खूब सुर्खियां बटोरते हैं।

अमिताभ बच्चन ने दिया रणवीर को नया नाम

 

 

View this post on Instagram

 

Rehearsals for the Police function .. and bumping into the Electric Eclectic Ranveer ..???

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ बच्चन ने पोस्ट में लिखा कि पुलिस के लिए आयोजित एक खास फंक्शन की तैयारी में, जहां मेरी मुलाकात हुई इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक रणवीर सिंह से। जी हां, मतलब अमिताभ बच्चन ने रणवीर सिंह को इलेक्टिक नाम दिया है। अमिताभ ने पोस्ट में अपनी और रणवीर की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक दूसरे के गले लगे हुए हैं। ऐसे में अब यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। रणवीर के फैंस को उनका नाम काफी पसंद आ रहा है। रिपोर्टस की माने तो अमिताभ ने रणवीर को इलेक्ट्रिक नाम से दो बार पुकारा।

लोगों ने खूब किया पसंद

अमिताभ और रणवीर सिंह की इस तस्वीर को लोगों ने खूब पसंद किया और अब यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। एक यूजर ने लिखा कि वाकई यह बहुत ही अद्भुत नजारा है कि दो दिग्गज सितारे एक साथ स्टेज शेयर कर रहे हैं। वहीं यूजर रणवीर सिंह को नया नाम देने के लिए अमिताभ बच्चन को शुक्रिया भी कह रहे हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन एक बेहतर कलाकार होने के साथ साथ एक बहुत ही अच्छे इंसान भी हैं।

ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी खुद को फिट रखते हैं और आज भी वे साल में एक या दो फिल्में तो कर ही लेते हैं। अमिताभ बच्चन के वक फ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ब्रह्मास्त्र और झुंड में बिजी हैं। झुंड की शूटिंग अमिताभ बच्चन ने पूरी कर ली है और अब वे ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर का किरदार निभाएंगे, जिसके लिए वे काफी ज्यादा वर्कआउट कर रहे हैं।

Back to top button