बॉलीवुड

जानिए तबियत खराब होने के बाद अमिताभ बच्चन ने ये क्यूँ कहा कि ‘चलिए अपनों का तो पता चला’

मुंबई: बॉलीवुड के शहंशाह यानि अमिताभ बच्चन की हाल ही में फिल्म  ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग करते समय तबियत बिगड़ गई थी. जिसके बाद चार्टर प्लेन से डॉक्टर्स की एक टीम को महानायक के इलाज के लिए बुलाया गया. दरअसल, राजस्थान के जोधपुर शहर में इस फिल्म की शूटिंग के चलते देर रात तक अमिताभ बच्चन काम कर रहे थे जिसके कारण अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई. इसी बीच उनका साथ देने के लिए आमिर खान भी मौजूद थे. अमिताभ बच्चन ने अपनी खराब तबियत के चलते सोशल साईट पर भी पोस्ट किया था और कहा था कि वह अपना इलाज करवा रहे हैं और जल्द ही ठीक हो जाएंगे. मगर हाल ही में अमिताभ ने एक और पोस्ट के जरिए “अपनों” के बारे कुछ ऐसा लिखा जिसको पढ़ कर हर कोई हैरान है.

फैंस का लगा था तांता

अमिताभ बच्चन की तबियत खराब होने की बात जब मीडिया में वायरल हुई तो लोग उनके होटल के बाहर और जोधपुर एअरपोर्ट पर जमा हो गये. अपने शहंशाह के अचानक बीमार पड़ने से पूरे भारत में खलबली मच गई थी. हालांकि, अब अमिताभ बच्चन पहले से बेहतर हैं. अमिताभ को देखने के लिए उनके होटल के बाहर मौजूद लाखों लोगों की भीड़ ने उनकी सलामती की दुआ मांगी.

चलो इसी बहाने अपनों को पता चला

हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन ने अपने प्रशंसकों को स्वास्थ्य की जानकारी के लिए काव्यात्मक अंदाज में अपने स्वास्थ्य के बारे में लिखा. दरअसल, जोधपुर में फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक अमिताभ बच्चन की हालत काफी बिगड़ गई थी मगर वहां पहुंची डॉक्टरों की टीम के अनुसार अब वह पहले से काफी गुना बेहतर है और अभी उन्हें आराम की सख्त आवश्यकता है. इसी बीच अमिताभ ने ट्विटर पर एक ट्वीट के दौरान एक कविता के ज़रिए अपने दिल का हाल लिखा.

दिल में बस्ती है कविता

आपको हम बता दें कि अमिताभ को कविता का हुनर उनके पिता यानी मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन जी से मिला. इससे पहले अमिताभ ने फरवरी में भी अपने काव्यात्मक अंदाज में फैंस को अपने स्वास्थ्य का हाल साझा किया था. मंगलवार को दिल्ली में अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने मीडिया को उनके बेहतर स्वास्थ्य के बारे में बताया. इसके इलावा अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर भी बताया कि वह चिकित्सा के एक दल से जुड़ने जा रहे हैं जो उन्हें फिर से ठीक कर देंगे.

इससे पहले भी अमिताभ बच्चन एक फिल्म के दौरान लंबे समय तक बीमार रहे थे. दरअसल, मशहूर फिल्म “कुली” के एक फाइट सीन की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को चोट लग गई थी. जिसके कारण शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी थी. इस चोट के कारण अमिताभ काफी समय तक बीमार रहे थे. उस समय में भी उनकी सलामती की दुआ मांगने के लिए उनके लाखों फैंस ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया था. फिलहाल, अमिताभ बच्चन पहले से ठीक है और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की हिदायत दी है.

Back to top button