बॉलीवुड

नेहा कक्कड़ की छोटी हाइट का सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, लोगों ने कहा- बेचारे फोटोग्राफर्स को फोटो

आज के दौर में बॉलीवुड के पास अनेकों महान गायक हैं. सोनू निगम, उदित नारायण, अल्का याग्निक, कुमार सानू, श्रेया घोषाल और सुनिधि चौहान कुछ ऐसे मशहूर सिंगर्स हैं जिनकी गिनती बॉलीवुड के सबसे श्रेष्ठतम गायकों में होती है. इनसे भी थोड़ा आगे आयें तो आजकल के युवाओं में दो सिंगर्स के गाने सबसे ज्यादा छाये रहते हैं. पहले हैं अरिजीत सिंह और दूसरी हैं नेहा कक्कड़. नेहा कक्कड़ तो मानो हिट गाने की गारंटी हैं. नेहा ने जो गाना गा दिया वह सुपरहिट होता ही है. नेहा कक्कड़ पिछले कुछ सालों में अपनी कड़ी मेहनत की बदौलत आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. ये उनकी कड़ी मेहनत का ही फल है जो आज उन्हें बच्चा-बच्चा पहचानता है. हाल ही में नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ ट्रोल होने के बाद सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. आये दिन स्टार्स को सोशल मीडिया पर लोग किसी न किसी वजह से ट्रोल करते रहते हैं. इस बार ट्रोलर्स की हिट लिस्ट में नेहा कक्कड़ का नाम आ गया है. हाल ही में नेहा कक्कड़ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. जैसे ही उनकी एयरपोर्ट की तस्वीरें सामने आई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

किये ऐसे-ऐसे कमेंट्स

नेहा कक्कड़ की फोटो सामने आते ही लोग उनकी तस्वीर पर तीखे कमेंट्स करने लगे. हालांकि कुछ लोगों को तस्वीर पसंद भी आई लेकिन कुछ ने नेहा का उनके छोटे कद के लिए जमकर मजाक उड़ाया. एक यूजर ने नेहा को ट्रोल करते हुए लिखा, “बेचारे फोटोग्राफर को समझ नही आ रहा कि तस्वीर कैसे ली जाए”. एक और यूजर ने लिखा, “ये किसका बच्चा खो गया है”. वहीं एक यूजर ने नेहा की तारीफ़ करते हुए लिखा कि, “टैलेंट का कोई कद नहीं होता”. आजकल सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना आम बात है. आये दिन किसी न किसी सेलेब्रिटी को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है.

हाल ही में हुआ है ब्रेकअप

हाल ही में नेहा कक्कड़ का उनके बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप हुआ है. दोनों का ये ब्रेकअप काफी सुर्खियों में रहा था. नेहा ने सोशल मीडिया पर सबके सामने हिमांश से ब्रेकअप का एलान किया था. उन्होंने ब्रेकअप के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी. उनकी पोस्ट से यही पता चल रहा था कि इस ब्रेकअप से नेहा काफी टूट गयी हैं. इतना ही नहीं, सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के दौरान भी नेहा काफी इमोशनल हो गयी थीं जिस वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी. बता दें, नेहा और हिमांश एक-दूसरे को पिछले 4 साल से डेट कर रहे थे. कुछ दिनों तक तो क्लियर नहीं हुआ कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ है लेकिन बाद में खबरें आई कि हिमांश नेहा पर बहुत ज्यादा शक करते थे और इसी आदत से परेशान होकर नेहा ने उन्हें छोड़ने का फैसला लिया. फ़िलहाल नेहा खुश हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं.

पढ़ें : अपने ब्रेकअप के बुरे दौर से बाहर निकल आई हैं नेहा कक्कड़, ये वीडियो दे रहा है सबूत

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button