बॉलीवुड

नहीं चले तीनो खान्स तो नवाजुद्दीन ने कह दी बड़ी बात, जानें क्या कह गए ‘ठाकरे’ बने नवाज

नवाजुद्दीन इन दिनों ठाकरे को लेकर काफी चर्चा में है। जब से ठाकरे का फर्स्ट लुक सामने आया है तभी से लोग नवाजुद्दीन की तारीफ करते नहीं थक रहे। नवाजुद्दीन ने बालठाकरे का गेटअप लिया है और उन्हें देखकर कोई पहचान नहीं सकता की वह बाला साहेब नहीं बल्कि नवाजुद्दीन हैं। नवाज की बायोपिक की तौर पर यह तीसरी फिल्म है। इस फिल्म के हिट होने के आसार भी काफी ज्यादा हैं क्योंकि बाला साहेब ठाकरे के जीवन को करीब से जानने का मौका मिला है। इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान नवाजुद्दीन ने खान्स के फ्लॉप होने पर अपनी राय दी है।

खान्स को लेकर कही ये बात

साल 2018  जहां बॉलीवुड के यंग एक्टर्स के लिए काफी अच्छा साबित हुआ वहीं सलमान की रेस 3, आमिर की ठग्स ऑफ हिंदुस्तान और शाहरुख की जीरो बुरी तरह फ्लॉप हो गई। इसके बाद से ही इंड्स्ट्री मे सुगबुगाहट हो रही है कि खान्स का दौर अब खत्म हो चुका है और वह दिन गए जब पर्दे पर किसी भी खान की फिल्म आती थी और दर्शक पागल हो जाते थे। इसको लेकर कई एक्टर्स ने भी अपने विचार रखें हैं, लेकिन नवाजुद्दीन की राय इन सबसे हटकर है।खान्स की फिल्में फ्ल़ॉप होने पर नवाज ने कहा कि अब तक तो स्टारडम पर ही फिल्में चलती आई हैं। अब एक साल में अगर एक दो फिल्में उनकी नहीं चली तो फिलॉसफी थोड़ी ना बदल जाएगी। उन्होंने कहा कि खान्स की अगले साल फिल्में चल जाएंगी तो फिर सब लोग स्टारडम की बात करने लगेंगे। अगर साल में एक फिल्म नहीं चली तो उससे स्टारडम खत्म होने की बात कहां से आ गई।

वेब से बंटी ऑडियंस

नवाजुद्दीन ने आगे कहा कि कभी कभी फिल्मों का ऐसा दौर आता है कि उस जॉनर की फिल्में चल जाती है , जबकि बाकी नहीं चलती, लेकिन अगले साल सिर्फ सुपरस्टार की फिल्में चलें तो ये कहना बिल्कुल ही बकवास बात होगी कि स्टारडम का बोलबाला खत्म हो चुका है। नवाज ने आगे इस बात को मानते हुए कहा कि हां लोगों का विजन बढ़ा है और साथ ही लोगों की सोच भी बदली है। वेब सीरीज और इंटरनेट की वजह से युवाओं का जो वर्ग है जो कि इंटरनेट पर ज्यादा वक्त दे रहा है। यह कह सकते हैं कि इन लोगों का एक्सपोजर बढ़ा है।बता दें कि नेटफ्लिक्स पर नवाजुद्दीन की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स को काफी पसंद किया गया और इंडियन सीरीज के नाम पर इस सीरीज को काफी पॉपुलैरिटी भी मिली। इसके चलते नवाजुद्दीन सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि वेब सीरीज के चलते लोगों के फोन तक पर छा गए हैं। इस लिहाज से उनका मानना है कि ज्यादातर युवा पीढ़ी अब स तरह की वेब सीरीज को ज्यादा पसंद करने लगी है।

बता दें कि नवाजुद्दीन की फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ अमृता राव है जिन्होंने उनकी पत्नी का रोल निभाया है। फिल्म के फर्स्ट लुक से लेकर ट्रेलर तक को काफी पसंद किया गया है और उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को जरुर पसंद आएगी और अगर कोई ऐसी भी होगा जो बाल ठाकरे के इतिहास को नहीं जानता होगा तो उसे भी बेहतर तरीके से फिल्म देखने पर समझ आएगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button