बॉलीवुड

पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा करेगा बॉलीवुड में डेब्यू, लुक के आगे फेल हैं अक्षय और शाहरुख़ के बेटे

पद्मिनी कोल्हापुरे अपने जमाने की मशहूर हीरोइन थी. बॉलीवुड में अपनी दिलकश अदाओं से दीवाना बनाने वाली ये अभिनेत्री लाखों लोगों के दिलों की धड़कन हुआ करती थी. पद्मिनी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस की थी. वह अपने फ़िल्मी करियर में अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बता दें, पद्मिनी कोल्हापुरे बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की मौसी हैं. पद्मिनी ने साल 1986 में प्रदीप शर्मा से शादी की थी. आज उनका एक बेटा भी है जिनका नाम प्रियांक शर्मा है. प्रियांक दिखने में बेहद हैंडसम हैं.

अक्षय और शाहरुख़ के बेटे से भी हैंडसम हैं प्रियांक

जैसा कि हम सभी जानते हैं आजकल स्टार किड्स का ज़माना है. नई जेनरेशन के फेमस स्टार किड्स जैसे कि आरव कुमार, आर्यन खान, आर्यमान देओल, राजवीर देओल के बारे में हर कोई जानता है क्योंकि आये दिन कोई न कोई खबरें इन्हें लेकर आती ही रहती हैं. पर कुछ स्टार किड्स ऐसी भी हैं जो फेमस सेलेब्रिटी के बच्चे होने के बावजूद लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते. ऐसे ही एक स्टार किड हैं पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा.

कुछ दिनों पहले अभिनेत्री भाग्यश्री के बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. उसके बाद अक्षय और ट्विंकल के बेटे की भी तस्वीरें वायरल हुईं. तस्वीरें वायरल हों भी क्यों ना, आजकल हर कोई स्टार किड्स की एक झलक पाने के लिए बेताब रहता है. हाल ही में पद्मिनी के बेटे प्रियांक शर्मा की कुछ तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

जब पद्मिनी के बेटे को लोगों ने देखा तो उन्होंने प्रियांक को अक्षय के बेटे आरव और शाहरुख़ के बेटे आर्यन से भी ज्यादा हैंडसम कहा. अगर अब तक आपने पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे को नहीं देखा है तो निराश होने की जरूरत नहीं है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए प्रियांक की कुछ तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके गुड लुक्स की तारीफ़ करेंगे. खबरें यह भी आ रही हैं कि जल्द ही प्रियांक बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं और सब ठीक-ठाक रहा तो पद्मिनी कोल्हापुरे का बेटा आज के सभी अभिनेताओं को पीछे छोड़ देगा.

इस फिल्म से कर सकते हैं डेब्यू

बता दें, पद्मिनी कोल्हापुरे के बेटे प्रियांक शर्मा ने बॉलीवुड फिल्मों में डेब्यू करने की पूरी तैयारी कर ली है. ख़बरों के मुताबिक, उनकी डेब्यू फिल्म का नाम ‘सब कुशल मंगल है’ बताया जा रहा है. इस फिल्म को शाद अली, मणिरत्नम और शिमीत अमीन के असिस्टेंट रह चुके करण कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं. करण कश्यप की ये पहली फिल्म है. सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जायेगी. इसी फिल्म को निर्माता नितिन मनमोहन की बेटी प्राची प्रोड्यूस कर रही हैं. साथ ही फिल्म में एक्टर अक्षय खन्ना भी महत्वपूर्ण रोल में नजर आयेंगे.

पढ़ें अक्षय कुमार के बेटे का दिल इस चुलबुली अभिनेत्री ने चुराया, सरेआम आरव ने कह दिया अपने दिल की बात

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button