अक्षय कुमार के बेटे का दिल इस चुलबुली अभिनेत्री ने चुराया, सरेआम आरव ने कह दिया अपने दिल की बात

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार है, जोकि दशकों से इस इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं। इन कलाकारों की लोकप्रियता में गिरावट नहीं बल्कि बढ़ोत्तरी हो रही है। आलम ये है कि अब इन कलाकारों के बच्चे भी सुर्खियों में छाये रहते हैं। कई कलाकार के बच्चे तो अब बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर चुके हैं, तो कोई बिना डेब्यू के आएं दिन सुर्खियों में रहता है। फिर चाहे बात सारा, सुहाना, तैमूर आदि स्टार किड्स की हो, ये सभी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। अब स्टार फैमिली होने की वजह से स्टार किड्स पर मीडिया की नजरे बनी रहती है, जिसकी वजह से ये अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

अब जब बात स्टार किड्स की हो रही है तो अक्षय कुमार का बेटा भला इसमें कैसे पीछे रहे? जी हां, बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार का बेटा अब सुर्खियों में रहने लगा है। अक्षय कुमार 90वें के दशक से लेकर आजतक बॉलीवुड में राज कर रहे हैं। आज इनकी फिल्मेंं सुपरहिट होती है। इन्हे कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं में होती है। अक्षय कुमार साल में तीन चार फिल्में तो कर ही देते हैं, जिसकी वजह से इनकी ताबड़तोड़ कमाई भी हो जाती है।

दरअसल, आज हम अक्षय कुमार की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनके बेटे की बात कर रहे हैं। अक्षय कुमार का बेटा देखने में अक्षय से भी ज्यादा हैंडसम लगता है। इनका बेटा अभी सिर्फ 16 साल का है, लेकिन लुक इतना अच्छा है कि किसी भी लड़की का दिल फिसल सकता है। अक्षय कुमार का बेटा आएं दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। पर इस बार अक्षय कुमार का बेटा किसी अभिनेत्री को लेकर सुर्खियों में है। जी हां, अक्षय कुमार का बेटा आरव कुमार एक अभिनेत्री के बहुत बड़े दीवाने है। और वो अभिनेत्री कोई औऱ नहीं बल्कि बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री है। आरव ने अपने दिल की बात सरेआम कह दी। तो अब जानते हैं कि वो कौन सी अभिनेत्री है, जिसने आरव का दिल चुराया है।

जिस अभिनेत्री पर आरव का दिल आया है, वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट हैं। जी हां, आरव कुमार आलिया को  बेहद पसंद करते हैं। हालांकि, आरव की यह पसंद बतौर फैन्स है, जिसको आरव खुद स्वीकार करते हैं। आरव ने कहा कि वे आलिया की एक्टिंग के बहुत बड़े दीवाने हैं। आलिया उन्हें अपनी तरफ आकर्षित करती  है। आलिया की हर एक चीज उन्हें पसंद है, यही वजह है कि आरव आलिया की हर फिल्म को देखना पसंद करते हैं।

मामला सिर्फ फैंस तक ही नहीं रहा है, बल्कि आरव आलिया को डेट पर भी ले जाना चाहते हैं। आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने बहुत ही कम समय में नाम कमाया हो। अब तक आलिया कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसमें से सभी फिल्में हिट हुई है। आलिया आज पूरे देश पर राज करती हैं। अब आलिया को आरव बहुत पसंद करते हैं, लेकिन इन दिनों आलिया का दिल रणबीर कपूर पर आया हुआ है, ऐसे में देखने वाली बात तो यह होगी कि आलिया आरव की इस बात पर क्या प्रतिक्रिया देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.