नोरा फ़तेही ने दिलबर-दिलबर गाने पर दिखाई ऐसी अदाएँ कि सब हो गए फ़िदा, वीडियो वायरल

मुंबई: बॉलीवुड की हर बात निराली होती है। चमक-धमक से भरी इस दुनिया के बारे में किसी को कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है। आज हर कोई इस चमक-धमक की दुनिया में जाना चाहता है, लेकिन बहुत कम लोगों को ही मौक़ा मिल पाता है। हालाँकि आज के समय में पहले की अपेक्षा इस दुनिया में जाने के ज़्यादा मौक़े मिलने लगे हैं। ख़ैर हम इसपर बात नहीं करने वाले हैं कि मौक़े क्यों नहीं मिलते हैं। आप तो जानते ही हैं कि समय कभी स्थिर नहीं रहता है। समय गतिमान है।

जो पुराने समय में होता था वो आज के समय में नहीं होता है, लेकिन बॉलीवुड में जो पहले होता था आज फिर से वही होने लगा है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं पुराने गानों की। एक समय था जब बॉलीवुड में अलग तरह के गीतों की माँग थी। आज फिर से उन्ही गीतों को नए ट्रीटमेंट के साथ फ़िल्मों में इस्तेमाल किया जा रहा है। पिछले कुछ सालों में कई पुरानी फ़िल्मों के गानों को नयी फ़िल्मों में इस्तेमाल किया गया है। अब बारी है अपने ज़माने के सुपरहिट गाने दिलबर-दिलबर की।

एक समय तह जब यह गाना हर जगह बजता सुनाई पड़ जाता था। शादी-विवाह हो या कोई और फ़ंक्शन हर जगह दिलबर-दिलबर बजता था। आज फिर से 1999 में आयी फ़िल्म सिर्फ़ तुम के इस गाने को जॉन अब्राहम की फ़िल्म ‘सत्यमेव जयते में इस्तेमाल किया गया है। पुराने गाने में सुष्मिता सेन ने अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया था, इस बार नोरा फ़तेही लोगों को दीवाना बना रही हैं। हाल ही में नोरा फ़तेही का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इस गाने के स्टेप्स सिखाती हुई दिख रही हैं।

नोरा ने अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन से जीता सबका दिल:

आपको बता दें इस समय उनका डाँस स्टेप सिखाने वाला यह वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ़तौर पर देखा जा सकता है कि नोरा फ़तेही हालिया रिलीज़ हुए गाने दिलबर-दिलबर का स्टेप सीखा रही हैं। सत्यमेव जयते के इस गाने में नोरा फ़तेही ने शानदार डाँस किया है। नोरा फ़तेही के डाँस को सभी लोगों ने पसंद किया है। पिछली बार इसी गाने से सुष्मिता सेन ने सबके दिलों को धड़काया था, इस बार दिल धड़काने का काम नोरा फ़तेही कर रही हैं। नोरा की अड़ाएँ और एक्सप्रेशन ने लोगों का दिल जीत लिया है।

15 अगस्त को रिलीज़ होगी सत्यमेव जयते:

आपकी जानकारी के लिए बता दें सत्यमेव जयते में मुख्य भूमिका में जॉन अब्राहम के साथ मनोज बाजपेयी हैं। वहीं आयशा शर्मा भी इस फ़िल्म में नज़र आएँगी। इस फ़िल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है। यह फ़िल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म रिलीज़ होने से पहले ही नोरा फ़तेही के गाने की हर जगह धूम मची हुई है। नोरा की कमाल की अदाओं को देखकर सभी लोग इस गाने की तारीफ़ कर रहे हैं। हालाँकि ये फ़िल्म दर्शकों के मन पर अपना प्रभाव छोड़ पाती है या नहीं ये तो फ़िल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन नोरा ने लोगों के दिल और दिमाग़ दोनो पर प्रभाव छोड़ दिया है। देखें वीडियो

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.