बॉलीवुड

देखते-देखते मां जितनी हो गयी रवीना टंडन की बेटी, लेटेस्ट फोटो देखकर लोगों ने कहा मां की कॉपी

रवीना टंडन का नाम बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार होता है. रवीना के नाम एक से एक सुपरहिट फिल्में दर्ज हैं. 90 के दशक में रवीना ने कई सुपरहिट फिल्में दी. उस दौर में केवल दो हीरोइनों का दबदबा हुआ करता था. जिसमें पहला नाम रवीना टंडन और दूसरा नाम करिश्मा कपूर का आता था. फिल्म ‘मोहरा’ के गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ से रवीना ने युवाओं के दिल में आग लगा दी थी. वह इस गाने में पीली साड़ी पहनकर इतनी हॉट और सेक्सी दिख रही थीं जिसका कोई जवाब नहीं. उन्होंने ‘तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त’ और ‘अंखियों से गोली मारे’ जैसे गानों से भी लोगों को अपनी अदाओं का दीवाना बनाया. रवीना आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं. वह आज भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. हाल ही में रवीना की उनकी बेटी के साथ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमें उनकी बेटी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

मां की तरह दिखती है बेटी

अभिनेत्री रवीना टंडन की खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ है लेकिन उनकी बेटी को कम ही लोगों ने देखा होगा. बता दें कि रवीना की एक बेटी भी हैं जिनका नाम रक्षा थडानी है. रक्षा बिलकुल अपनी मां जैसी दिखती हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि वह खूबसूरती के मामले में रवीना से भी आगे हैं. हालांकि अभी उनकी उम्र महज 12 साल है लेकिन कुछ सालों बाद वह बॉलीवुड की अगली सेंसेशन बनने वाली हैं. रक्षा बहुत ही प्यारी हैं और अपनी पढ़ाई कम्पलीट कर रही हैं. हाल ही में जब ईशा अंबानी की शादी में रक्षा नजर आई थीं तो हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया था.

ईशा की शादी में रक्षा पर टिकी सबकी नजरें

ईशा अंबानी की शादी में सभी बॉलीवुड हस्तियां अपने-अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे. ऐश्वर्या राय भी अपनी बेटी आराध्या को लेकर आई थीं. लेकिन सबकी नजरें रक्षा पर जाकर ठहर गयीं. दरअसल, आजकल स्टार किड्स का ज़माना है. नई जेनरेशन के फेमस स्टार किड्स जैसे कि सुहाना खान, सारा अली खान, खुशी कपूर और जान्हवी कपूर के बारे में हर कोई जानता है. आये दिन कोई न कोई खबरें इन्हें लेकर आती ही रहती हैं. पर कुछ स्टार किड्स ऐसी भी हैं जो बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस होने के बावजूद लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करते. ऐसी ही स्टार किड हैं रक्षा थडानी. इसलिए जब ईशा की शादी में पहली बार लोगों ने उन्हें सजा-धजा देखा तो वह उनकी खूबसूरती निहारते ही रह गए. वह लहंगे में बिलकुल अपनी मां की तरह दिख रही थीं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए रवीना की बेटी रक्षा थडानी की कुछ खूबसूरत लेटेस्ट तस्वीरें लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि आप भी रक्षा की खूबसूरत तस्वीरों से अपनी नजरें हटा नहीं पाएंगे.

पढ़ें : अभिनेत्री रवीना टंडन ने खोला दीपिका का बड़ा राज, जिसे जानकर शर्म से लाल हो गये रणवीर सिंह

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button