समाचार

जयमाला के लिए स्टेज पर जा रही दुल्हन के कदम लड़खड़ाए, दुल्हा ने कहा- ‘इसे तो गोली लगी है जल्दी’

शादी के माहौल में बहुत की बातें होती हैं जो लोग हंसकर सहते हैं और उस शादी को अच्छे से संपन्न करवाते हैं लेकिन जब दुल्हन ऐसी हिम्मत दिखाती है लोगों की वाहवाही की हकदार बन जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ एक दुल्हन के साथ जब उसे गोली लगी लेकिन फिर भी शादी की हर रसम को उसने पूरे दिल से निभाया, दर्द में भी उसने पति के साथ लिए साथ फेरे, मगर उसके साथ हुए हादसे से सभी हैरान रह गए. जयमाला के लिए स्टेज पर जा रही दुल्हन के कदम लड़खड़ाए, ऐसे में उसके दुल्हे ने उसका पूरा साथ दिया और उसके इसी अच्छे दिल की वजह से दुल्हन ने उससे शादी की. चलिए बताते हैं आपको क्या है ये पूरा मामला ? लड़की को गोली कब, कहां और कैसे लगी ?

जयमाला के लिए स्टेज पर जा रही दुल्हन के कदम लड़खड़ाए

दिल्ली के शकरपुर इलाके में 23 जनवरी यानी गुरुवार को एक शादी समारोह में दुल्हन को गोली लग गई. और इस बात का पता तब चला जब जयमाला के समय दुल्हन स्टेज पर जा रही थी तब अचानक वो गिर गई. दुल्हन को गिरता देख दुल्हा हैरान हो गया और स्टेज पर खड़ी दुल्हन की सहेलियां भी चिल्लाने लगी.चिल्लाते हुए दुल्हा ने कहा, ”इसके पैर में तो गोली लगी है, जल्दी इसे हॉस्पिटल ले चलो.” अफरा-तफरी में रिश्तेदारों ने मेहमानों को शांत कराया और दुल्हन को पास के हॉस्पिटल में पहुंचाया गया. अस्पताल में महिला का चेकअप हुआ तो पता चला कि उसे गोली छूकर निकल गई है. तो उसकी पट्टी की गई और दवाईयां देकर छुट्टी कर दी गई. तभी परिवार वालों ने कहा कि शादी की रस्में बाद में कर ली जाएगी, लेकिन दुल्हन ने शादी करने की जिद की और किसी तरह मंडप में पहुंचकर फेरे लिए.

दुल्हन ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने हिम्मत दिखाई और वो नहीं चाहती थी कि बारात वापस जाए लेकिन उसे गोली मारने के पीछे की साजिश अभी भी सामने नहीं आई.

जानबूझ कर गोली मारने की बात आई सामने

ऐसा बताया जा रहा है कि एक लड़के ने दुल्हन को जानबूझ कर गोली मारी लेकिन पुलिस ने इसे हर्ष फायरिंग माना है. मंडावली निवासी पूजा और रानी गार्डन के फूल कारोबारी भरत की शादी गुरुवार रात शकरपुर के प्राचीन शिव मंदिर के धर्मशाला में हो रही थी. पूजा भरत के साथ स्टेज पर जा रही थी कि तभी किसी ने पूजा को गोली मार दी लेकिन पूजा की खुशकिस्मती थी कि गोली उसके पैर को छूकर निकल गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गीता कॉलोनी में रहने वाले रिंकू नाम के एक युवक ने पूजा पर गोली चलाई थी लेकिन सच्चाई अभी साफतौर पर सामने नहीं आई है.

Back to top button