बॉलीवुड

इन स्टारकिड्स को बॉलीवुड में आना ही नहीं चाहिए था, लोगों ने ठुकराया तो इंडस्ट्री से हो गए दूर

सुहाना खान, सारा अली खान, ख़ुशी और जान्हवी कपूर के बारे में हर कोई जानता है. यह नयी जनरेशन के वह स्टार किड्स हैं जो हर जगह छाये हैं. आये दिन किसी न किसी वजह से यह सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में जान्हवी और सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है. दोनों की डेब्यू फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा है. अब लोग आने वाले दिनों में उनसे बेहतरीन फिल्मों की उम्मीद कर रहे हैं. स्टारकिड्स के बारे में अधिकतर लोगों का मानना है कि स्टार के बच्चे हैं तो हिट होंगे ही. लेकिन उनकी ये धारणा बिलकुल गलत है. अगर हम आपको थोड़ा पास्ट में ले जाएं तो कुछ कलाकार ऐसे हैं जो स्टारकिड्स होने के बावजूद सुपरफ्लॉप हैं. कुछ फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें एहसास हो गया था कि वह बॉलीवुड के लिए नहीं बने इसलिए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. बड़े स्टार के बच्चे होने के बावजूद दर्शकों ने इन्हें नकार दिया. आज के इस पोस्ट में हम आपको 10 ऐसे ही कलाकार से मिलवायेंगे जो स्टारकिड होने के बावजूद फ्लॉप रहे.

उदय चोपड़ा

हर एक्टर का सपना होता है यशराज बैनर में काम करना. लेकिन खुद यश चोपड़ा के बेटे होने के बावजूद उदय चोपड़ा फिल्मों में कोई कमाल नहीं कर सके.

एषा देओल

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और सुपरस्टार धर्मेंद्र की बेटी होने के बाद भी एषा देओल फ्लॉप रहीं और उन्हें दर्शकों ने बतौर अभिनेत्री एक्सेप्ट नहीं किया.

जैकी भगनानी

जैकी भगनानी फिल्म प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं. उनकी भी अब तक एक भी फिल्म हिट साबित नहीं हुई है.

अध्ययन सुमन

एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन एक-दो फिल्में करने के बाद बॉलीवुड से दूर हो गये. वह समझ गए कि दर्शक उन्हें बतौर हीरो नहीं देखना चाहती है.

रिया सेन

एक्टिंग करियर विरासत में मिलने के बावजूद एक्ट्रेस मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पायीं.

आर्या बब्बर

राज बब्बर के बेटे आर्या बब्बर पहली बार साल 2002 में आई फिल्म ‘अब के बरस’ में नजर आये थे. कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम कर चुके आर्या के खाते में एक भी हिट फिल्म नहीं है.

हरमन बवेजा

हरमन बवेजा का भी नाम ऐसे कलाकारों में शामिल होता है जो पिता का नाम होने के बावजूद बॉलीवुड में कुछ कर नहीं पाए. हरमन ने अब तक 5 फिल्में की हैं और पांचों सुपरफ्लॉप थी.

सुहैल खान

सलमान खान के भाई सुहैल खान का भी नाम फ्लॉप एक्टर्स में शामिल होता है. बॉलीवुड में अच्छा खासा टाइम बिताने के बाद भी उनके पास एक भी हिट फिल्म नहीं है.

तुषार कपूर

सुपरस्टार जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर का भी करियर भगवान भरोसे चल रहा है. इतनी सारी फिल्में करने के बाद भी उन पर फ्लॉप एक्टर का टैग लगा हुआ है. ‘गोलमाल’ सीरीज की वजह से वह कभी-कभी पर्दे पर दिख जाते हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button