बॉलीवुड

महारानियों की तरह जीती हैं गोविंदा की ये भाभी मां, कर चुकी हैं बड़ी बड़ी फिल्मों में काम

बॉलीवुड में ढेर सारी फिल्मेंं बन चुकी हैं, लेकिन इनमें से कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें हम कई बार देखते हैं, लेकिन बोर नहीं होते हैं। इन्ही फिल्मों में से एक है स्वर्ग। गोविंदा की फिल्म स्वर्ग हर किसी ने देखी होगी। और हफ्ते ये किसी न किसी चैनल पर आती ही रहती है। यह फिल्म फैमिली ड्रामे पर आधारित है, जिसे गोविंदा ने अपनी एक्टिंग से खूबसूरत बनाया। फिल्म की स्टोरी से लेकर एक्टिंग तक लोगों को खूब पसंद आई और यही वजह है कि आज भी लोग इस फिल्म को बड़े ही चांव से देखते हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म स्वर्ग की कहानी तो आप सभी को अच्छे से याद ही होगी। फिल्म में गोविंदा नौकर का रोल करते हैं और बाद में मुंबई जाकर अभिनेता बन जाते हैं। फिल्म भाईयों के जीवन पर आधारित हैं और इसमें यह दिखाया गया कि पैसा ही सबकुछ होता है, लेकिन रिश्ते उससे ज्यादा बढ़कर होते हैं। फिल्म में जूही और गोविंदा की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया, लेकिन इसमें गोविंदा की भाभी मां का रोल जिस अभिनेत्री ने किया है, वे आजकल सुर्खियों में हैं।

महारानी की तरह जीती हैं गोविंदा की भाभी मां

 

फिल्म स्वर्ग में गोविंदा की भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस माधवी आज महारानियों की तरह जिंदगी जीती हैं। जी हां, माधवी की किस्मत शादी के बाद पूरी तरह से बदल गई और आज माधवी के पास सबकुछ है। इतना ही नहीं, इनकी लाइफस्टाइल के आगे तो बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी पीछे हैं। लोग इन्हें जब भी देखते हैं तो कहते हैं कि महारानी जा रही हैं। इनके पास खुद का प्लेन हैं, जिससे ये यात्रा करती हैं। बता दें कि माधवी की शादी फार्मास्यूटिकल बिजनेसमैन राल्फ शर्मा से हुई है। आज करोड़ो की मालकिन हैं।

इन फिल्मों में कर चुकी हैं काम

अभिनेत्री माधवी ने एक दूजे के लिए से बॉलीवुड में कदम रखा और इसके बाद इन्होंंने एक से बढ़कर एक फिल्में की। अभिनेत्री माधवी ने अंधा कानून’ (1983), ‘मुझे शक्ति दो’ (1984), ‘अग्निपथ’ (1990), ‘मिसाल’ (1985), ‘गिरफ्तार’ (1985), ‘लोहा’ (1987), ‘सत्यमेव जयते’ (1987), और स्वर्ग (1990) में काम किया। इसके बाद इन्हें आखिरी बार 1994 में देखा गया, ऐसे में ये बॉलीवुड से पिछले 23 साल से दूर हैं, लेकिन आज भी महारानियों की तरह जिंदगी जीती हैं। बता दें कि माधवी ने बड़े से बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है, ऐसे में इनका कद कितना बड़ा है, ये आपसे छिपा नहीं है।

न्यू जर्सी में रहती हैं माधवी

बताते चलें कि माधवी अब न्यू जर्सी में रहती हैं। शादी के बाद से ही वे वहीं रहती हैं। माधवी ने सन 1996 में शादी कर ली थी और आज अपनी फैमिली के साथ खुशहाल ज़िदगी बिता रही हैं। राल्फ शर्मा से मिलने के बाद ही इन्होंने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। इनकी तीन बेटियां हैं, जिनके नाम प्रिस्सिल्ला, टिफनी और इवेलीन है। ये सभी लोग न्यू जर्सी में रहते हैं, क्योंकि माधवी के पति न्यू जर्सी में ही बिजनेस करते हैं।

Back to top button