All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

पूरी दुनिया ने दी शशि कपूर को श्रद्धांजलि, लेकिन दिल जीत लिया मुंबई पुलिस ने

हिन्दी सिनेमा के 70 के दशक मशहूर अभिनेता शशि कपूर के निधन से बॉलीवुड के साथ उनके फैंस में शोक की लहर दौड़ गई है। दिग्गज अभिनेता का सोमवार को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था और मंगलवार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ इनका अंतिम संस्कार किया गया।शशि कपूर के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अपने प्रिय अभिनेता को श्रद्धांजली देनी शुरू कर दी.. देश-दुनिया से इनके लिए मैसेज सोशल मीडिया पर अपलोड होने लगे.. यहां तक कि खबर ये भी है कि बीते 24 घंटे में पाकिस्तान में भी दिवंगत अभिनेता शशि कपूर पहले नम्बर ट्रेंड हुए हैं । पर इन सबके बीच मुंबई पुलिस ने जिस खास तरीके से दिवगंत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है उसने सबका दिल जीत लिया है।

दरअसल शशि कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए मंगलवार को मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनके बारे में कुछ ऐसा लिखा कि जिसने लोगों का दिल ही जीत लिया। दिवंगत अभिनेता के अंतिम संस्कार से पहले ही मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अच्छे और बुरे के बीच की यह दीवार सदियों तक यूं ही खड़ी रहेगी.. साथ ही इस ट्वीट में मुंबई पुलिस ने शशि कपूर की सुपरहिट फिल्म दीवार की एक तस्वीर भी पोस्ट की । गौरतलब है दीवार में शशि कपूर ने ईमानदार इंस्पेक्टर रवि वर्मा का किरदार निभाया था.. ऐसे में इस तस्वीर पर मुंबई पुलिस ने लिखा है रवि वर्मा की याद में, पर्दे पर एक सच्चे पुलिसवाले का बेंचमार्क

इस तरह किया गया मुंबई पुलिस का ट्वीट लोगों को भा गया और लोग इसे सबसे बेहतरीन श्रद्धांजली मान रहे हैं और इसके लिए लोग मुंबई पुलिस को सैल्यूट भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भारत के अलावा पूरी दुनिया से दिवंगत अभिनेता के चाहने वालों ने उनके प्रति अपनी भावनाएं और श्रद्धांजली व्यक्त की है खासकर पाकिस्तान में तो मंगलवार को शशि कपूर ट्विटर पर पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगे। पाकिस्तान के लोगों ने हिन्दी सिनेमा के मशहूर अभिनेता के लिए इतने मैसेज किये कि देखते ही देखते वो पहले नंबर पर ट्रेंड करने लगे। पाकिस्तान में सेलिब्रिटीज से लेकर आम लोगों ने अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। बॉलीवुड में काम कर चुके पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने इस मौके पर बेहद भावनात्मक तरीके से शशि कपूर को याद किया। वहीं कांग्रेस नेता शशि थरूर के साथ अफेयर की खबरों को सुर्खियों में हुईं पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार ने भी शशि कपूर को श्रद्धांजलि अर्पित दी है।

 

DMCA.com Protection Status