All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

झूठा निकला सपना का मर्द ज़ात से नफ़रत का दावा, इस शख्स से है उनका ख़ास रिश्ता, जानिये कौन है वो?

3,721

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर हैं. बिग बॉस सीजन 11 में वह अपने बड़बोलेपन और बिंदास छवि के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में हमें देखने को मिला कि किस तरह से सपना ने अर्शी को मुंह तोड़ जवाब दिया. सपना के इस अंदाज़ को दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

अपने अच्छे व्यवहार के कारण वह बिग बॉस में बाकी कंटेस्टेंट का दिल जीतने में कामयाब साबित हो रही हैं. अर्शी के साथ-साथ वह शिल्पा शिंदे का भी डट कर सामना करते नज़र आ रही हैं. सपना यूं तो दिखने में बेहद सिंपल हैं पर असल ज़िंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. बिग बॉस में उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें लड़कों से सख्त नफ़रत है. लेकिन शायद आपको जानकार हैरानी होगी कि एक लड़का उनकी ज़िंदगी में ऐसा भी है जिसे वह बेहद चाहती हैं. यह लड़का सपना के बहुत करीब है.

लड़कों से है नफ़रत

सपना को मर्द ज़ात से नफ़रत है लेकिन आये दिन हम सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें एक लड़के के साथ देखते हैं. सपना खुद इन तस्वीरों को शेयर करती हैं. इन तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच कोई न कोई ख़ास रिश्ता ज़रूर है. इससे पहले कि आप कुछ ग़लत सोच बैठें हम आपको बता दें कि यह लड़का कोई और नहीं बल्कि सपना का अपना सगा भाई है.

इस शख्स के बेहद करीब हैं सपना

हम आपको बता दें कि सपना का एक छोटा भाई भी है जिसे वह बेहद प्यार करती हैं. दोनों की उम्र में 4 साल का फासला होने के बावजूद सपना अपने छोटे भाई के बहुत करीब हैं. सपना के भाई का नाम करन है जिसकी उम्र केवल 19 साल है. सपना के लिए उसका परिवार ही उसकी ताकत है. वह अक्सर अपने भाई और परिवारजनों के साथ घूमने जाती रहती हैं. उन्हें अपने छोटे भाई से बहुत प्यार है और दोनों लगभग हर एक बात एक दूसरे से शेयर करते हैं.

भाई को इंडस्ट्री से रखती हैं दूर

सपना अपने छोटे भाई करन को इंडस्ट्री से दूर ही रखना पसंद करती हैं. वह अपने छोटे भाई को इस प्रोफेशन में नहीं लाना चाहती हैं. सिर्फ सपना ही नहीं बल्कि करन भी अपनी बहन से बहुत प्यार करते हैं. जब भी सपना को किसी की ज़रुरत होती है करन हमेशा उनकी सपोर्ट में खड़े रहते हैं. वह हर काम में अपनी बहन को सपोर्ट करते हैं.

सपना का परिवार

सपना के अनुसार उनका परिवार ही उनकी ताकत है. उनके परिवार का उनकी ज़िंदगी में ख़ास महत्व है. सपना के अलावा उनके परिवार में उनकी मां, बड़ी बहन और छोटा भाई है. सपना की बड़ी बहन की दो बार शादी हुई थी और दोनों ही बार शादी टूट चुकी है. दोनों जगह शादी टूटने के बाद वह सपना के साथ ही रहती हैं. बड़ी बहन की दो बार शादी टूट जाने के बाद उन्हें मर्द जात से नफ़रत हो गयी है.

 

 

 

Comments are closed.