All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

महिला टॉयलेट में घुस गए राहुल गाँधी, 2 दिन पहले महिलाओं को शॉर्ट्स देखने की जाहिर की थी ख्वाहिश

177

गुजरात – कांग्रेस की आखिरी उम्मीद और पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं। इसी कोशिश में वो 3 दिनों से गुजरात में डेरा जमाए हुए हैं। गुजरात में रैलियों में राहुल ने बीजेपी और आरएसएस को जमकर निशाना बनाया। लेकिन, जैसा कि आप सभी जानते हैं राहुल कितनी भी कोशिश कर लें उनकी जबान पर इतना तेल लगा है कि वो फिसल ही जाती है। अगर जुबान को कंट्रोल कर वो कभी बच भी जाए तो कोई न कोई ऐसी हरकत जरुर कर देते हैं जिससे खुद ही मजाक बन जाता है। Rahul Gandhi entered in Ladies toilet.

अचानक लेडीज टॉयलेट में घुस गए राहुल

राहुल गांधी का गुजरात दौरा जारी है और वो अलग-अलग जगहों पर अपनी रैलियों में बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने छोटा उदयपुर में एक रैली को संबोधित किया। इसी रैली के बाद राहुल की एक तस्वीर सामने आई जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल कि जा रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी रैली खत्म होने के बाद जेन्ट्स टॉयलेट के बजाय लेडिज़ टॉयलेट में घुस गए।

वायरल हो रही हैं लेडिज़ टॉयलेट की तस्वीरें

 

गुजरात के छोटा उदेपुर जिले में रैली खत्म होने के बाद कहा जा रहा है कि राहुल गांधी गलती से लेडीज टॉयलेट में घुस गए, लेकिन राहुल गलती से घुसे या जानबूझकर लेडिज़ टॉयलेट में घुसे ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। दरअसल, कार्यक्रम में चल रही सभा खत्म होने के तुरंत बाद राहुल को टॉयलेट जाना था। वो टाउन हाल से बाहर निकले और पुरुषों के बजाय महिलाओं के टॉयलेट में घुस गए। हो सकता है राहुल से गलती हुई हो क्योंकि जिस टॉयलेट में वो गए उसके बाहर साइन बोर्ड नहीं था बल्कि गुजराती में एक पर्चा चिपका हुआ था।

जाहिर की थी महिलाओं को शॉर्ट्स देखने की ख्वाहिश

गौरलतब है कि, अभी दो दिन पहले ही गुजरात चुनावों के मद्देनज़र अकोटा में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा था कि, ‘इनका (बीजेपी) मेन संगठन आरएसएस है। लेकिन, आरएसएस में कितनी महिलाएं हैं? कभी शाखा में महिलाओं को शॉर्ट्स में देखा है? मैंने तो नहीं देखा। राहुल ये सब बोलकर बीजेपी पर महिलाओं के साथ भेदभाव करने का आरोप लगा रहे थे। राहुल ने कहा, ‘बीजेपी की सोच है कि महिला जब तक चुप रहे, कुछ बोले न, तब तक वह इनके लिए ठीक रहती है। लेकिन जैसे ही किसी महिला ने मुंह खोला, ये उसको चुप करवा देते हैं। इसके ठीक दो दिन बाद ही राहुल लेडिज़ टॉयलेट में घुस गए, जो कहीं न कहीं शक पैदा करता है।

देखें वीडियो –

Comments are closed.